Katni: फैक्ट्री में आग लगने मची अफरा-तफरी
Katni: फैक्ट्री में आग लगने मची अफरा-तफरीPriyanka Yadav-RE

Katni: फैक्ट्री में भीषण आग लगने मची अफरा-तफरी, अचानक उठने लगी आग की ऊंची लपटें

Katni News: कटनी में एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई, भीषण आग की जानकारी मिलते ही मौके पर फायरब्रिगेड पहुंच गई।

Katni News: एमपी के कटनी जिले से आगजनी का ताजा मामला सामने आया है, कटनी में एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। भीषण आग लगने से यहां अफरा-तफरी मच गई ऐसे में आग फैल गई और बड़ी लपटें उठने लगी।

जिले में आज हुई ये घटना :

कटनी जिले में ये घटना आज सुबह हुई है, जिले स्थित एक फैक्ट्री में आज सुबह लगी आग ने कुछ ही देर में भीषण रूप धारण कर लिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बरगवां क्षेत्र स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में सुबह लगभग नौ बजे आग लग गई। आग का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन आग शार्ट सर्किट से लगने की आशंका जताई जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया-

आग के कारण फैक्ट्री में रखा कच्चा-पक्का सभी तरह का माल जलकर खाक हो गया। फिलहाल नुकसान का आंकलन नहीं किया गया है, लेकिन वह करोड़ों में होने की आशंका है। भीषण आग की जानकारी मिलते ही मौके पर फायरब्रिगेड पहुंच गईं। थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह अचानक फैक्ट्री खुलने से पहले ही धुआं निकलने लगा था। आग किन कारणों से लगी है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुटी हैं। फैक्ट्री बंद होने के कारण किसी प्रकार की जनहानि की कोई सूचना नहीं है।

एमपी के कटनी में आगजनी की घटनाएं तेजी से बढ़ गई है। बीते दिनों ही कटनी जिले के कुठला थाना अंतर्गत बारदाना गोदाम में अचानक आग लग गई थी। बारदाना गोदाम में आग भड़कने से उसमें रखा लाखों रुपये का बारदाना जलकर राख हो गया था। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची नगर निगम के दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया था।

Katni: फैक्ट्री में आग लगने मची अफरा-तफरी
कटनी जिले के एक गोदाम में लगी आग, लाखों का बारदाना जलकर हुआ राख

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com