KK Mishra Accused BJP
KK Mishra Accused BJPRE-Bhopal

केके मिश्रा ने भाजपा पर लगाए ग्वालियर-मुरैना के गांव में अनाज के साथ 5 सौ रुपए देने का आरोप

KK Mishra Accused BJP: केके मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर कर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

हाइलाइट्स :

  • केके मिश्रा ने लगाए भाजपा पर जनता में पैसे बांटने के आरोप।

  • वीडियो की आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है।

  • केके मिश्रा ने बताया कि, वीडियो ग्वालियर स्थित दाल बाजार में श्री राम स्वीट के कारखाने का है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर भाजपा पर ग्वालियर-मुरैना के गांव में अनाज की बोरी के साथ 5 सौ रुपए भिजवाने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि, उन्हें ये वीडियो उनके शुभ चिंतक ने भेजा है। इस वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है।

केके मिश्रा द्वारा जारी इस वीडियो में कुछ लोग सफेद लिफाफों में अनाज भरके लोडिंग ऑटो में ले जाते नजर आ रहे हैं। एक व्यक्ति इन लोगों से पूछताछ कर रहा है। अनाज को लोडिंग ऑटो में भरते हुए एक व्यक्ति ने बताया कि, इन लिफाफों में चना, आटा, तुअर और मूंगफली के दाने के साथ 5 सौ रुपए दिए जा रहे हैं। यह वीडियो किसने बनाया यह बात केके मिश्रा ने साफ़ नहीं की है।

केके मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि, यह वीडियो ग्वालियर स्थित दाल बाजार में श्री राम स्वीट के कारखाने का है, जिसमें ग्वालियर से मुरैना के गांव में सामग्री के साथ 500 रुपए भाजपा द्वारा भिजवाए जा रहे हैं!! यह वीडियो मेरे एक शुभचिंतक ने बनाकर मुझे भेजा है,जो शनिवार को बनाया गया है...!! यदि 18 सालों में सरकार विकास की गारंटी रही तो यह भ्रष्ट आचरण अपनाने की जरूरत क्यों...?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com