इंदौर के खजराना गणेश मंदिर की दान पेटियों से निकल रहे भक्तों के पत्र- गणेश जी मेरी शादी करवा दीजिए

Indore News: खजराना गणेश मंदिर की दान पेटियों से भक्तों के पत्र निकल रहे हैं जिनमें भक्तों ने भगवान गणेश जी से अपनी मनोकामना पूर्ण करने की अरदास की है।
मंदिर की दान पेटियों से निकल रहे भक्तों के पत्र
मंदिर की दान पेटियों से निकल रहे भक्तों के पत्रIndore- RE

Indore News: इंदौर शहर के नागरिकों को खजराना मंदिर में बहुत विश्वास है। यह हिंदुओं का एक महत्वपूर्ण स्थान है। खजराना गणेश मंदिर की दान पेटियों से हर बार की तरह इस बार भी बड़ी संख्या में भक्तों के पत्र निकल रहे हैं जिनमें भक्तों ने भगवान गणेश जी से अपनी मनोकामना पूर्ण करने की अरदास की है, भक्तों के पत्रों में लिखा- गणेश जी (Ganesh Ji) मेरी शादी करवा दीजिए।

मंदिर की दान पेटी से निकले एक करोड़ 64 लाख रुपए

इंदौर के खजराना गणेश मंदिर (Khajrana Ganesh Mandir) की अब तक खोली गई दानपेटीयों से अब तक एक करोड़ 64 लाख रुपए की दान राशि निकल चुकी है। अभी कुछ दान पेटियों को खोला जाना बाकी है। इस बार दानपेटीयों से बड़ी संख्या में विदेशी मुद्रा भी निकल रही है जिनमें बड़ी संख्या में डॉलर, पाउंड दरहम, नेपाल की मुद्रा और सोने चांदी के आभूषण निकले हैं।

मंदिर के प्रबंधक घनश्याम शुक्ला ने बताया-

मंदिर के प्रबंधक घनश्याम शुक्ला ने बताया कि, प्रवासी भारतीय सम्मेलन के कारण इस बार बड़ी संख्या में विदेशी मुद्राएं दान पेटीयों से निकली हैं। उन्होंने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी बड़ी संख्या में भक्तों द्वारा गणेश जी को लिखे गए पत्र भी दान पेटियों से निकले हैं जिनमें किसी भक्त ने गणेश जी को अपनी शादी कराने की अरदास की है तो किसी ने व्यापार व्यवसाय में तरक्की करने की गणेश जी से प्रार्थना की है। श्री शुक्ला ने बताया कि उक्त राशि को मंदिर के विकास में खर्च किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com