MP Breaking News
MP Breaking NewsSyed Dabeer Hussain- RE

MP Breaking Live News: उतरप्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ, नाथ मंदिर में ध्वज स्तंभ का लोकार्पण करने आएंगे MP

Toll Tax Collection By Women In MP: भोपाल। मध्यप्रदेश में 1 लाख रुपए टोल टैक्स वसूलने पर महिलाओं को मिलेंगे 30 हजार रुपए।

मध्यप्रदेश। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मध्यप्रदेश का करेंगे दौरा। 13 सितंबर को आदित्यनाथ मंदिर में ध्वज स्तंभ का लोकार्पण करेंगे। यहाँ मंदिर में 45 मिनट तक रुकेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ।

खंडवा, मध्यप्रदेश। कथावाचक पंडित धीरेन्द्र शास्त्री 23-24 सितम्बर को हरडूस में करेंगे कथा। वनमंत्री विजयशाह के आमंत्रण पर करेंगे कथा।

नरसिंहपुर। बाल संप्रेषण गृह के 7 बच्चे ड्यूटी पर तैनात सैनिक से चाबी लेकर फरार हो गए। पुलिस बच्चों की तलाश कर रही है।

MP Breaking News
Narsinghpur News: सैनिक से चाबी छीनी, ताला खोला और फरार हो गए बाल संप्रेषण गृह से बच्चे

ग्वालियर। जिले में हुए लाड़ली बहना सम्मलेन में मुख्यमंत्री के सामने नेताओं के बीच विवाद हो गया। कुर्सी न मिलने से पूर्व मंत्री इमरती देवी नाराज हो गई।

भोपाल। हल हो सकता है कृषि मंडी व्यापारियों का मामला, एसोसिएशन और कृषि मंत्री की मुलाकात होगी आज शाम।

MP Breaking News
कृषि मंडी की समाप्त होगी हड़ताल, अनाज व्यापारियों और कृषि मंत्री के बीच बातचीत, दिग्विजय सिंह ने भी किया आग्रह

भोपाल। मध्यप्रदेश में 1 लाख रुपए टोल टैक्स वसूलने पर महिलाओं को मिलेंगे 30 हजार रुपए।

MP Breaking News
मध्यप्रदेश में 1 लाख रुपए टोल टैक्स वसूलने पर महिलाओं को मिलेंगे 30 हजार रुपए

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व से प्रभावित होकर बीजेपी के पूर्व विधायक गिरजा शंकर शर्मा एवं टीकमगढ़ जिले के भक्ति तिवारी ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

गिरजा शंकर शर्मा ने ली कांग्रेस की सदस्य्ता
गिरजा शंकर शर्मा ने ली कांग्रेस की सदस्य्ताRE-Bhopal
MP Breaking News
बड़ी खबर: आज बीजेपी के पूर्व विधायक गिरजा शंकर शर्मा एवं टीकमगढ़ के भक्ति तिवारी कांग्रेस में शामिल

Ladli Behna Sammelan Gwalior: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ग्वालियर से किया जा रहा है सिंगल क्लिक के माध्यम से लाड़ली बहनों को ₹1269 करोड़ की राशि का अंतरण।

MP Home Minister Narottam Mishra Statement: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के कहा, सनातन धर्म पर सवाल उठाने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थकों को जनता आने वाले चुनाव में सबक सिखाएगी। I.N.D.I.A गठबंधन टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक है।

MP Breaking News
MP गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया I.N.D.I.A गठबंधन को टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में प्राचीन श्री अचलेश्वर महादेव मंदिर में देवाधिदेव भगवान शिव जी का अभिषेक-पूजन कर प्रदेशवासियों के मंगल व कल्याण की प्रार्थना की। उनके साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद।

RE-Bhopal

Ladli Brahmin Yojana-लाड़ली बहना योजना" के तहत छूटी हुईं 21 वर्ष से लेकर 23 वर्ष और ट्रैक्टर मालिक बहनों का रजिस्ट्रेशन किया गया है, अब योजना से लाभान्वित होने वाली बहनों की संख्या 6 लाख और बढ़ गई है। आज 1.31 करोड़ बहनों के खातों में लाड़ली योजना की राशि डाली जाएगी। पूरे प्रदेश की बहनें आज ग्वालियर से जुड़ेंगी- CM शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में कहा।

BJP Jan Ashirwad Yatra: ग्वालियर-चंबल में केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा एवं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा करेंगे रोड शो और जन सभा।

BJP Jan Ashirwad Yatra: इंदोर संभाग में रोड शो और जनसभा करेंगे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मालवा क्षेत्र में महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया।

BJP Jan Ashirwad Yatra: महाकोशल क्षेत्र में प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह।

BJP Jan Ashirwad Yatra: विंध्य क्षेत्र में शामिल होंगे उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू करने के लिए अधिकारी-कर्मचारी कर रहे भोपाल में धरना प्रदर्शन। भोपाल के आंबेडकर मैदान में किया जा रहा है प्रदर्शन।

सीहोर, मध्यप्रदेश। जिले में तीन दिनों से अनशन कर रही पर्वतारोही मेघा परमार की तबीयत बिगड़ गई। वह चक्कर खाकर अचानक जमीन पर गिर गई। बारिश से प्रभावित किसानों की फसलों का सर्वे कर मुआवजा की मांग को लेकर कर रहीं हैं अनशन।

मुरैना, मध्यप्रदेश। मुरैना के 25 किलोमीटर दूर धौलपुर के पास बीते रात हुई तेज बारिश से दिल्ली जाने वाला रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया है। झांसी से दिल्ली जाने वाली ट्रेनों को सुरक्षा कारणों से रोक दिया गया। तेज बारिश की वजह से रेलवे ट्रेक के नीचे मिट्टी बह गई जिससे हादसा होने की संभावना थी।

RE-Bhopal

छतरपुर, मध्यप्रदेश। पुलिस ने धर्म परिवर्तन के मामले में एक महिला सहित 4 मिशनरियों के खिलाफ मामला किया दर्ज। घटना पाटन गांव की है। हिंदूवादी संगठन की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। कुपोषण से दो बच्चियों की मौत हो गई। पिछले तीन दिनों में दो कुपोषित आदिवासी बच्चियों की मृत्यु हो जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद मामले की जांच कराई जा रही है। इस मामले में पोहरी के सीडीपीओ एकीकृत बाल विकास परियोजना ने बताया है कि प्रारंभिक जानकारी में दोनों बच्चियों की मृत्यु दस्त एवं निमोनिया से होना बताया गया है।

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। केंद्रीय जेल में बंद कैदी की तबियत बिगड़ने से मौत। देर रात उसकी तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। इलाज के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। मार्च 2023 में रेप के आरोप में हुई थी उम्र कैद की सजा।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। लाड़ली बहाना सम्मलेन के लिए सीएम चौहान हुए ग्वालियर के लिए रवाना।

Congress leaders in Madhya Pradesh: 20 से 30 सितंबर के बीच कांग्रेस नेतृत्व की मध्यप्रदेश में होगी जनसभाएं। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे उज्जैन में, राहुल गांधी ब्योहारी में, प्रियंका गांधी वाड्रा नर्मदापुरम और सरदारपुर में कर सकती है जनसभा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में रविवार को मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। शनिवार को भी राजधानी के कई इलाकों में तेज बारिश हुई। मौसम विभाग ने प्रदेश के 10 से ज्यादा जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है। इनमें प्रमुख रूप से इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर शामिल है।

भोपाल। पीसीसी चीफ कमलनाथ रविवार को मानस भवन में आयोजित मध्यप्रदेश कांग्रेस उद्योग एवं व्यापारी सम्मेलन में शामिल होंगे।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। 10 सितंबर को ग्वालियर में राज्यस्तरीय महिला हितग्राही सम्मेलन होगा। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त 1269 करोड़ रुपए महिलाओं के बैंक खातों में डालेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com