MP Breaking Live News Update
MP Breaking Live News UpdateSyed Dabeer Hussain- RE

Madhya Pradesh Breaking Live News: छिंदवाड़ा में एक किसान ने सूदखोरों से परेशान होकर किया सुसाइड

Madhya Pradesh Breaking Live News: एमपी के छिंदवाड़ा जिले में किसान (आनंद राव ठाकरे) ने सूदखोरों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है।

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। एमपी के छिंदवाड़ा जिले में किसान (आनंद राव ठाकरे) ने सूदखोरों से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है।

मध्यप्रदेश में लगातार जारी भारी बारिश ने तबाही मचा रखी है, भारी बारिश को देखते हुए इंदौर के बाद अब उज्जैन के स्कूलों में भी अवकाश घोषित किया गया है। उज्जैन कलेक्टर ने 18 सितंबर को जिले के सभी सरकारी, प्राइवेट स्कूल और आंगनवाड़ी केंद्रों में अवकाश घोषित किया है।

उज्जैन कलेक्टर
उज्जैन कलेक्टरSocial Media

खंडवा, मध्यप्रदेश। तेज रफ़्तार ट्रक और बाइक की टक्कर में भाई-बहन मौत हो गई और मां गंभीर रूप से घायल है। यह घटना रविवार दोपहर की है। मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

I.N.D.I.A. गठबंधन की रैली रद्द होने पर सीएम चौहान ने कहा, जनता का गुस्सा देख कर उन्होंने रैली रद्द कर दी। उन्हें पता था कि, भोपाल में रैली होगी तो क्या होगा। सनातन धर्म का अपमान किया गया है। राहुल गांधी, सोनिया गांधी, कमलनाथ और दिग्विजय भी चुप हैं। इसी डर से वो रैली तो रद्द कर दी अब जिनको जनता आशीर्वाद दे रही है वो आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे और जिनके खिलाफ जनता में आक्रोश है वो जन आक्रोश रैली ही निकालेंगे।

सिंगरौली में तेज रफ्तार ट्रैक्टर का कहर। ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला। दो की मौके पर मौत।

Holiday Due To Heavy Rain In Indore: इंदौर जिले में पिछले दो दिन से हो रही अति वर्षा को देखते हुए कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने इंदौर जिले में 18 सितम्बर सोमवार को सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों के लिए अवकाश घोषित किया है। यह अवकाश नर्सरी से लेकर कक्षा 12वीं तक के लिए रहेगा। सभी शिक्षक विद्यालयीन समय पर उपस्थित रहेंगे।

Routes of 28 Trains of Ratlam Division Diverted: भोपाल, मध्यप्रदेश। भारी बारिश के कारण रतलाम मंडल की 28 ट्रेनों के रुट बदले। रतलाम मंडल के पंच पिपलिया और अमरगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच ट्रैक की मिट्टी बह गई थी जिसके कारण दुर्घटना होने की सम्भावना बनी हुई थी। यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

PM Vishwakarma Scheme: सीएम चौहान ने कहा, प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के माध्यम से देश के कौशल तंत्र को राष्ट्र के विश्वकर्माओं की जरूरतों के अनुरूप ढालने का काम चल रहा है। इस योजना के माध्यम से हमारे कारीगर अपनी स्किल को स्केल कर सकेंगे

PM Vishwakarma Scheme :ग्वालियर, मध्यप्रदेश। पीएम विश्वकर्मा योजना पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जीवाजी विश्वविद्यालय के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कहा, भगवान् विश्वकर्मा की जयंती पर विश्वकर्मा समाज के लिए 13 हजार करोड़ की पीएम विश्वकर्मा योजना का शुभारम्भ पीएम मोदी ने किया है। इस समाज को पिछले 75 सालों में कोई महत्त्व नहीं दिया गया। समाज के विकास और उत्थान के लिए योजना शुरू की जा रही है। इस योजना से सम्पूर्ण समाज आगे बढ़ेगा।

उज्जैन । लगातार रुक-रुककर बारिश हो रही है, जिससे काफी जलभराव हो गया है। उज्जैन के बड़नगर के चम्बल नदी किनारे बसे ग्राम रुंडी में 30 से 40 लोग फंसे होने की जानकारी मिली है। वहीं, गांव सेमलिया में फंसे ग्रामीणों को हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू किया जाएगा। भारी बारिश के कारण उज्जैन में शिप्रा नदी उफान पर है और तटों पर स्थित मंदिर जलमग्न हो गये हैं।

उज्जैन में शिप्रा नदी उफान पर
उज्जैन में शिप्रा नदी उफान परRE-Bhopal

CM Ladli Bahna Awas Yojana: भोपाल, मध्यप्रदेश। सीएम चौहान ने मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का शुभारम्भ कुशाभाऊ ठाकरे सभागार से किया। रविवार यानी आज से शुरू की जाएगी आवेदन की प्रक्रिया।

भोपाल, मध्यप्रदश। प्रदेश के जिलों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। कुछ जिलों में जलभराव की स्थिति भी बन गई है। अलीराजपुर, धार, झाबुआ सहित 10 से अधिक जिलों में भारी बारिश का अलर्ट।

भोपाल, मध्यप्रदेश। सीएम शिवराज सिंह चौहान 17 सितंबर को सुबह 10 बजे भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर से मुख्यमंत्री लाड़ली बहना आवास योजना का शुभारंभ करेंगे। योजना से 4 लाख 75 हजार से ज्यादा हितग्राहियों को लाभ मिलेगा। राज्य शासन ने योजना के हितग्राहियों के चयन करने संबंधी निर्देश जारी कर दिए हैं। हितग्राहियों से 17 सितम्बर से 5 अक्टूबर 2023 तक आवेदन पत्र प्राप्त किये जायेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com