MP Breaking Live News Update
MP Breaking Live News UpdateSyed Dabeer Hussain- RE

Madhya Pradesh Breaking News Live : BSP की विधानसभा चुनाव उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी

BSP Candidates List Released: BSP द्वारा जारी सूची में कुल 31 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं । बसपा इससे पहले तीन सूची जारी कर चुकी हैं ।

BSP fourth list of assembly election candidates released: बहुजन समाज पार्टी (BSP) द्वारा मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में उम्मीदवारों के नाम चौथी सूची जारी की है । जारी सूची में कुल 31 उम्मीदवारों के नाम शामिल है।  

बसपा उम्मीदवारों के नाम चौथी सूची 01
बसपा उम्मीदवारों के नाम चौथी सूची 01Raj Express
बसपा उम्मीदवारों के नाम चौथी सूची 02
बसपा उम्मीदवारों के नाम चौथी सूची 02Raj Express

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा और रुस्तम सिंह कांग्रेस का थाम सकते हैं। दोनों नेता 15 अक्टूबर रविवार को काँग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं। अभी दोनों नेताओं ने आपनी तरफ से कुछ नहीं कहा है। उनके बीजेपी छोड़कर काँग्रेस में शामिल होने की खबर सिर्फ चर्चा में है और एस तरह के कयास लगाए जा रहे है। बताया जा रहा है की दोनों नेता विधानसभा टिकट को लेकर नाराज है । 

पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा और पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह
पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा और पूर्व मंत्री रुस्तम सिंहRE-Bhopal

भोपाल, मध्यप्रदेश। GRP पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही की है। जबलपुर रेलवे स्टेशन से 59 एप्पल मोबाइल जप्त किए गए हैं। इनकी कीमत 58,82,100 रुपए बताई जा रही है। पुलिस आरोपी रवि मोहन से पूछताछ में जुट गई है।

Rewa Minor Rape Case: मध्यप्रदेश के रीवा में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गुस्साए ग्रामीणों ने थाने में घुसकर आरोपी के साथ मारपीट करने की कोशिश की है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। सागर जिले के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में एक कैंसर पीड़ित ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस अब इस मामले की जाँच कर रही है। कैंसर पीड़ित ने रेलिंग पर गमछा बांधकर आत्महत्या की है।

India-Pakistan World Cup :भोपाल, मध्यप्रदेश। भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच से पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की जा रही है। यह मैच शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची पर कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति शनिवार को चर्चा करेगी। इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी शामिल होंगे। समभवतः 15 अक्टूबर को कांग्रेस की पहली सूची जारी हो जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com