Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis MP Visit
Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis MP VisitRE-Bhopal

I.N.D.I.A. गठबंधन में जितनी पार्टियां उससे दोगुने नेता- महाराष्ट्र डिप्टी CM देवेंद्र फडवणीस

Maharashtra Deputy CM Devendra Fadnavis MP Visit: भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए देवेंद्र फडवणीस मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं।

हाइलाइट्स :

  • जन आशीर्वाद में शामिल होने महाराष्ट्र डिप्टी सीएम देवेंद्र फडवणीस मध्यप्रदेश दौरे पर।

  • देवेंद्र फडवणीस ने I.N.D.I.A. गठबंधन पर साधा निशाना।

  • देवेंद्र फडवणीस ने कहा, सनातन के खिलाफ विचार रखने वाले हो जाएंगे समाप्त।

भोपाल, मध्यप्रदेश। I.N.D.I.A. गठबंधन में कोई भी एक-दुसरे को नेता मानने को तैयार नहीं है। यहाँ पर जितनी पार्टियां हैं उससे दोगुने नेता हैं। एक-एक पार्टी में 2-2 नेता भी हैं तो इस प्रकार का गठबंधन कभी कारगर नहीं होगा। सबसे बड़ी बात यह है कि, इनका एक दूसरे के राज्य में कोई वजूद नहीं है। ऐसे लोग एकत्रित भी हो जाए तबी भी कोई परिणाम नहीं आएगा। यह बात महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडवणीस ने इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान कही। भाजपा द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए देवेंद्र फडवणीस मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं।

देवेंद्र फडवणीस से मीडिया द्वारा पिछले दिनों सनातन धर्म हुई टिप्पणी पर भी सवाल किये गए जिसके जवाब में उन्होंने कहा, भारत में सबसे प्राचीन संस्कृति सनातन है। किसी को भी किसी के भी धर्म पर नहीं बोलना चाहिए लेकिन आप इस्लाम या ईसाइ धर्म पर बोल लीजिये हंगामा हो जायेगा। सनातन के खिलाफ इस प्रकार से बोलना और अपने आपको सेकुलर कहना...इससे बड़ी कोई मूर्खता नहीं है। लोग इन्हे इनकी जगह दिखाएंगे। सनातन तो समाप्त नहीं होगा लेकिन सनातन के खिलाफ विचार समाप्त हो जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com