अस्पताल जहां पीड़ित बच्ची का इलाज चल रहा है
अस्पताल जहां पीड़ित बच्ची का इलाज चल रहा हैRE-Bhopal

मैहर रेप केस: पीड़िता की हालत नाज़ुक, ADG की उपस्थिति में हुआ था ऑपरेशन

MP Maihar Rape Case: बच्ची के प्राइवेट पार्ट को काफी जख्मी कर दिया था, डॉक्टर्स को बच्ची के शरीर में अंदरूनी चोट भी मिली थी।

हाइलाइट्स :

  • 7 डॉक्टर्स की टीम ने किया बच्ची का ऑपरेशन।

  • पीड़िता को इंफेक्शन का खतरा भी है।

  • बच्ची को डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में रखा गया है।

MP Maihar Rape Case: मध्यप्रदेश के मैहर में 12 साल की गैंगरेप पीड़िता की हालत अस्पताल में नाज़ुक बनी हुई है। 7 डॉक्टर्स ने मिलकर ADG के सामने बच्ची का ऑपरेशन किया है। लेकिन बच्ची की पल्स लगातार ऊपर नीचे होने से सभी चिंता में है। इस बच्ची का रेप करने वालों ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट को काफी जख्मी कर दिया था, डॉक्टर्स को बच्ची के शरीर में अंदरूनी चोट भी मिली थी। इसके कारण बच्ची को इंफेक्शन का खतरा भी है। बच्ची को डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में रखा गया है।

बालिका के साथ हुआ था सामूहिक दुष्कर्म:

इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना सतना के मैहर की है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां के एक गांव में आरोपियों ने बालिका को पहाड़ी पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिले के मैहर थाना क्षेत्र में दस से बारह वर्षीय एक बालिका जख्मी हालत में मिली। बालिका को गंभीर हालत में रीवा रैफर किया गया था। यहाँ चले इलाज के बाद बच्ची को गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल रेफर किया गया।

आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर:

बालिका के साथ हुई रेप की इस घटना से पूरा प्रदेश आक्रोशित है। हालाँकि पुलिस ने रेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। प्रशासन ने इस घटना पर सख्त रुख अपनाते हुए दोनों आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला कर जमींदोज कर दिया था।इस घटना की प्रदेश के सीएम से लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री तक ने घोर निंदा की थी।

अस्पताल जहां पीड़ित बच्ची का इलाज चल रहा है
सतना मैहर रेप केस में बड़ी कार्रवाई- बालिका से सामूहिक दुष्कर्म करने वालों के घर पर चला बुलडोजर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com