Lokayukta Action on Corruption
Lokayukta Action on CorruptionRE-Bhopal

मलाजखंड CMO शिवप्रसाद धुर्वे को लोकायुक्त ने किया 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप

Lokayukta Action on Corruption: जानकारी के अनुसार बालाघाट में लोकायुक्त में मलाजखंड ठेकेदार सुशील कुमार चंदेल शिकायत दर्ज करवाई थी।

बालाघाट, मध्यप्रदेश। लोकायुक्त की टीम का भ्रष्टाचार पर कार्रवाई का दौर जारी है। गुरुवार को लोकायुक्त की टीम ने नगर निगम सीएमओ शिव प्रसाद धुर्वे को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। जानकारी के अनुसार शिव प्रसाद धुर्वे ने ठेकेदार से बिल पास कराने के बदले 2 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। शिव प्रसाद मौर्य के खिलाफ लोकायुक्त में ठेकेदार ने शिकायत की थी जिसके सत्यापन के बाद यह कार्रवाई की गई।

जानकारी के अनुसार बालाघाट में लोकायुक्त में मलाजखंड ठेकेदार सुशील कुमार चंदेल शिकायत दर्ज करवाई थी। सुशील कुमार चंदेल से सीएमओ शिव प्रसाद धुर्वे ने 39 लाख रुपए के बिल पास करने के बदले 2 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद शिकायत का सत्यापन कराया गया। गुरुवार को जब ठेकेदार, सीएमओ शिव प्रसाद धुर्वे को रिश्वत देने गया तो उसे लोकायुक्त द्वारा ट्रैप कर लिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com