सफाई व्यवस्था देखने निकले महापौर पुष्यमित्र भार्गव
सफाई व्यवस्था देखने निकले महापौर पुष्यमित्र भार्गवPriyanka Yadav-RE

इंदौर शहर की सफाई व्यवस्था देखने निकले महापौर पुष्यमित्र भार्गव, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

इंदौर, मध्यप्रदेश। आज सुबह महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने स्वच्छता को बनाए रखने के निमित्त वार्ड 82, 83 एवं 84 में स्वच्छता कार्यों का औचक निरीक्षण किया।

इंदौर, मध्यप्रदेश। साफ सफाई के मामले में इंदौर (Indore) शहर लगातार नंबर-1 रहा है। ऐसे में आज सुबह-सुबह शहर की सफाई व्यवस्था देखने महापौर पुष्यमित्र भार्गव निकले है, निरीक्षण के दौरान अश्विनी शुक्ल सहित स्थानीय पार्षदगण, अधिकारियों एवं प्रबुद्धजनों की उत्साहजनक उपस्थिति रही।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने किया ट्वीट :

महापौर पुष्यमित्र भार्गव (Pushyamitra Bhargav) ने ट्वीट कर लिखा- हमारे इंदौर को स्वच्छ एवं स्वस्थ बनाने के लिए हम सभी दृढ़ संकल्पित हैं। स्वच्छता को बनाए रखने के निमित्त आज वार्ड 82, 83 एवं 84 में स्वच्छता कार्यों का औचक निरीक्षण किया, इस दौरान अधिकारियों को स्वच्छता बनाए रखने हेतु सख्त दिशा-निर्देश दिए।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव बुधवार सुबह फील्ड में निकले और सफाई व्यवस्था का जायजा लिया, इस दौरान गंदगी देख वो भड़क उठे और जिम्मेदारों को जमकर फटकार लगाई। महापौर ने कहा- कर्मचारी नहीं है यह कहना बंद करें दरोगा जितने लोग हैं उसी में आपको काम करना पड़ेगा और यह बहाने बंद करो, पूरा शहर गंदा पड़ा है आपके वार्ड में मैं आपको 25 जगह बता दूं कि कहां पर गंदगी है हमको पता है कौन कैसा काम करता है, हम रोज यही देखते हैं। गाड़ी के साथ कोई एनजीओ वाला नहीं घूमता है दुकानों के बाहर कचरा पड़ा रहता है।

सफाई व्यवस्था को मजाक बनाकर रख दिया है आप लोगो ने कम से कम हम जहां रहते है वहां तो सफाई होनी चाहिए वहां तो शिकायत नहीं आनी चाहिए। इन सब के खिलाफ कार्रवाई करो इन सब को बदल दो सबको ट्रेंचिंग ग्राउंड में भेजो। सफाई के साथ अब बिल्कुल भी लापरवाही नहीं चलेगी प्रेम मोहब्बत आप समझते नहीं हमने समझ लिया है ।डंडा ले कर ही निकालना पड़ेगा प्यार महोब्बत की भाषा नहीं समझ रहे हो। महापौर ने तीखे तेवर दिखाते हुए पश्चिम क्षेत्र के 82, 83, 84 वार्ड का औचक दौरा कर जिम्मेदारों की जम कर क्लास लगाई और सफाई में लापरवाही के चलते फटकार भी लगाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com