मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान
मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयानSocial Media

पूरे देश में कांग्रेस के नेता स्वेच्छा से कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं: मंत्री भूपेंद्र सिंह

भोपाल, मध्यप्रदेश : मंत्री भूपेन्द्र सिंह का बड़ा बयान सामने आया, मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि, देश भर में कांग्रेस के कुछ लोग स्वेच्छा से ही कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं।

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान के बाद अब मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह (Bhupendra Singh) का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, पूरे देश में कांग्रेस के नेता स्वेच्छा से कांग्रेस छोड़कर जा रहे है।

MP में कांग्रेस के कई लोग भाजपा के संपर्क में : भूपेंद्र सिंह

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज कहा कि, भाजपा ने कभी भी ‘ऑपरेशन लोटस’ नहीं चलाया, लेकिन देश भर में कांग्रेस के कुछ लोग स्वेच्छा से ही कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं और मध्यप्रदेश में भी कई कांग्रेस सदस्य भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं।

पार्टी ने कभी भी ‘ऑपरेशन लोटस’ नहीं चलाया और न ही इसकी आवश्यकता है : मंत्री

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने चर्चा के दौरान कहा कि पार्टी ने कभी भी ‘ऑपरेशन लोटस’ नहीं चलाया और न ही इसकी आवश्यकता है। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस के नेता स्वेच्छा से कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं। ऐसी परिस्थितियाँ मध्यप्रदेश में भी है, उनके कई लोग भाजपा के संपर्क में हैं। कांग्रेस भयभीत है और अपने विधायकों को बंधक बनाने की कोशिश कर रही है। कोई स्वेच्छा से भाजपा में आना चाहता है तो भाजपा इस पर विचार करेगी।

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी की‘ भारत जोड़ो यात्रा’ 20 नवंबर को मध्यप्रदेश में प्रवेश कर रही है।कांग्रेस ने इस दौरान अपने विधायकों को एक साथ रहने को कहा है।सिंह इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध है और कांग्रेस के नेता एवं विधायक अफवाहों और गुंडागर्दी से अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो किसान कांग्रेस के झूठे वादे के कारण डिफॉल्टर हो गए थे, उनको खाद खरीदने में थोड़ी बहुत परेशानी हुई थी, लेकिन उनको भी खाद उपलब्ध कराई गई है।

इससे पहले कमलनाथ ने बयान देते हुए बड़ा दावा किया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में बड़े बोल बोले है। उन्होंने कहा कि, भाजपा के विधायक हमारे संपर्क में हैं लेकिन टिकट वितरण में संगठन के लोगों को ही प्राथमिकता देंगे।

मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का दावा, कहा- हमारे संपर्क में हैं भाजपा के विधायक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com