तलाशी लेने पर नाराज हुए मंत्री गोपाल भार्गव
तलाशी लेने पर नाराज हुए मंत्री गोपाल भार्गवRaj Express

ग्वालियर कार्यक्रम में तलाशी लेने पर नाराज हुए मंत्री गोपाल भार्गव, वापस जाने तो मनाया पुलिसकर्मियों ने

Gwalior BJP Meeting 2023: मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि, मुख्यमंत्री से अभी मैं बात करता हूं। हंगामा सुनकर बैठक में मौजूद बड़े नेता मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

हाई लाइट्स

  • मंत्री गोपाल भार्गव सुरक्षाकर्मियों ने गेट पर रोका ।

  • ग्वालियर कार्यक्रम में नाराज हुए मंत्री गोपाल भार्गव।

  • बीजेपी की सभा में मचा हंगामा,रुष्ट मंत्री को मानाने पहुंचे वरिष्ठ BJP नेतागण।

Gwalior BJP Meeting 2023: मध्यप्रदेश। ग्वालियर में आयोजित हो रही भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए मंत्री गोपाल भार्गव जब गेट पर पहुंचे तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। सुरक्षा कर्मियों के रोकने पर मंत्री गोपाल भार्गव भड़क गए और उन्हें खरी खोटी सुनाई। मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि, मुख्यमंत्री से अभी मैं बात करता हूं। हंगामा सुनकर बैठक में मौजूद बड़े नेता मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया तब जाकर गोपाल भार्गव बैठक में शामिल हुए।

दरअसल, रविवार को ग्वालियर में प्रदेश कार्य समिति की बैठक है। जिसमें पूरे मध्य प्रदेश के बीजेपी के बड़े नेता शामिल हुए है। बैठक में शामिल होने के लिए मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे थे। मंत्री गोपाल भार्गव जब सभागार में प्रवेश कर रही थी तो उस दौरान पुलिस के कुछ जवानों ने उन्हें रोक लिया। उसके बाद मंत्री गोपाल भार्गव उन पर भड़क गए। सुरक्षा जवानों ने उन्हें जब अंदर नहीं जाने दिया तो वह गुस्से में आग बबूला हो गए और कहा कि, मैं अभी मुख्यमंत्री से बात करता हूँ यह क्या मजाक बना रखा है।"

सुरक्षा कर्मियों ने मांगी माफी:

जब सुरक्षा जवानों को पता लगा कि, यह मंत्री है उसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने माफी मांगी। इस दौरान पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन मंत्री का गुस्सा शांत नहीं हुआ। गुस्से से आग बबूला हुए मंत्री गोपाल भार्गव वहां से वापस लौटने लगे। इस हंगामे की खबर लगने पर सभागार में बैठे वरिष्ठ नेतागण नीचे आए और मंत्री गोपाल भार्गव को समझा- बुझाकर सभागार में शामिल होने का आग्रह किया। जिसके बाद मंत्री भार्गव सभा में शामिल होने अंदर पहुंचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com