Bulldozer Action In Bhopal
Bulldozer Action In BhopalRE - Bhopal

MP News : मध्यप्रदेश में 'मोहन के राज' में चला बुलडोज़र, BJP कार्यकर्ता की हथेली काटने वालों पर कार्रवाई

Bulldozer Action In Bhopal : भोपाल में आरोपियों के मकानों पर बुलडोज़र चलाकर तोड़ दिए गए हैं और आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई।

हाइलाइट्स :

  • फारुख राइन उर्फ़ मिन्नी ने बीजेपी कार्यकर्ता की हथेली काटी थी।

  • घायल कार्यकर्ता से मिलने बीजेपी के कैलाश विजयवर्गीय मिलने पहुंचे थे।

  • आरोपियों के खिलाफ रासुका और बुलडोज़र से घर गिराए जाने की कार्रवाई की गई।

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी ने सरकार बनाते ही 'बुलडोज़र का डोज़' देना शुरू कर दिया है। एमपी राजधानी भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काटने वाले आरोपियों के घर बुलडोज़र चलाकर गिरा दिए गए हैं। आरोपी का नाम फारुख राइन उर्फ़ मिन्नी के घर पर बुलडोज़र चला है। फारुख पर बीजेपी कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर पर हाथ काटने था आरोप था।

जानकारी के मुताबिक, एमपी की राजधानी भोपाल में पांच दिसंबर को फारुख राइन उर्फ मिन्नी, असलम, समीर उफ बिल्लू, शाहरुख और बिलाल ने 11 नंबर स्थित साई बोर्ड के पास बीजेपी नेता का हाथ काट दिया था। घायल को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर से बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी हॉस्पिटल मिलने पहुंचे थे। जिसके बाद कलेक्टर आशीष सिंह ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों पर रासुका (एनएसए) के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

हबीबगंज थाने में भी आरोपी फारुख के नाम कई केस दर्ज हैं। पांचों आरोपी जेल में हैं। देवेंद्र ठाकुर अरेरा मंडल में झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ का महामंत्री है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com