21 देशों के NRI मतदाताओं को करेंगे कॉल
21 देशों के NRI मतदाताओं को करेंगे कॉल Raj Express

21 देशों के 250 से ज्यादा NRI 29 अक्टूबर को मतदाताओं को कॉल कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे समर्थन

Assembly Election 2023 : Call-A-Thon के माध्यम से मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में BJP प्रत्याशियों के लिए अधिक से अधिक वोट प्राप्त कराने का लक्ष्य है।

हाइलाइट्स

  • Call-A-Thon का आयोजन विदेश विभाग प्रदेश संयोजक रोहित गंगवाल के नेतृत्व में होगा।

  • NRI 20 हजार मतदाताओं को कॉल कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगेंगे।

  • यूएसए, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, यूके से आयेंगे मतदाताओं को कॉल।

Global Call-A-Thon : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रदेश भाजपा विदेश विभाग द्वारा #Vote4MP कॉलिंग कैंपेन Call-A-Thon का आयोजन किया जा रहा है। Call-A-Thon का आयोजन विदेश विभाग प्रदेश संयोजक प्रदेश रोहित गंगवाल के नेतृत्व में 29 अक्टूबर रविवार को सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक किया जायेगा। जिसमें देश के 250 से ज्यादा NRI 20 हजार मतदाताओं को कॉल कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगेंगे।

Call-A-Thon के माध्यम से विश्व के करीब 21 देशों के 250 से अधिक NRIs जैसे यूएसए, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, यूके, बहरीन, कुवैत, जापान, यूएई, सिंगापुर, पोलैंड, हांगकांग, नाइजीरिया, नॉर्वे, डेनमार्क, स्वीडन, मलेशिया, कनाडा, तंजानिया, केन्या, रूस, दक्षिण अफ्रीका “फिर इस बार भाजपा सरकार“ के संकल्प को पूरा करने के लिए लगातार 14 घंटे 15 से 20 हजार मध्यप्रदेश के मतदाताओं को कॉल कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे।

इस कैंपेन का मुख्य उद्देश्य मतदाताओं के साथ प्रभावी ढंग से जोड़ने का है तथा इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए एक विस्तृत योजना भी तैयार की गई है। विदेश विभाग मध्यप्रदेश के संयोजक गंगवाल ने Call-A-Thon कैंपेन के लिए सहयोगात्मक रूप से विस्तृत रूपरेखा बनायी है व राष्ट्रीय प्रभारी विदेश विभाग विजय चौथाईवाले के मार्गदर्शन में तैयार योजना को सफल रूप से क्रियान्वित करने का संकल्प भी लिया है। गंगवाल द्वारा इस Call-A-Thon के माध्यम से मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदाताओं को भाजपा के प्रत्याशियों के लिए वोट तथा ज्यादा सीटें हासिल प्राप्त कराने का लक्ष्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com