Superstition Case In Morena
Superstition Case In MorenaRE-Bhopal

अंधविश्वास की हद पार: मुरैना के मंदिर में युवक ने जीभ काट कर देवी को चढ़ाई

Superstition Case In Morena: परिजनों का कहना है कि, पिछले दिनों मंदिर के कुछ साधु-संतों ने उसे मंदिर में घंटे के साथ जीभ चढ़ाने के लिए कहा था।

हाइलाइट्स :

  • मामला मुरैना के बैसात माता मंदिर का है।

  • युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  • युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुरैना में अंध्विश्वास का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। मंदिर में एक युवक ने अपनी जीभ काटकर देवी की सामने चढ़ा दी। इस घटना के बाद मंदिर प्रशासन और परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

क्या है मामला:

यह मामला मुरैना के बैसात माता मंदिर का है। नवरात्र के दूसरे दिन श्रद्धालु पूजन के लिए मंदिर में एकत्रित हुए थे। उसी समय हाथ में चाकू लिए एक व्यक्ति आगे आया और अपनी जीभ काट ली। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ा और परिजनों को सूचित किया। परिजनों का कहना है कि, पिछले दिनों मंदिर के कुछ साधु-संतों ने उसे मंदिर में घंटे के साथ जीभ चढ़ाने के लिए कहा था। इसके बाद सोमवार को युवक बिना किसी को सूचित किये घर से निकल गया और मंदिर में जाकर अपनी जीभ काट ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com