प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथRE-Bhopal

MP Assembly Election 2023: विधानसभा चुनाव में लोकतंत्र का हरण करने वालों को सबक सिखाएगी जनता- कमलनाथ

MP Congress Politics: कमलनाथ ने कहा, मध्यप्रदेश के विकास और भविष्य को निगाह में रखकर चुनाव की तैयारी करें।

हाइलाइट्स :

  • चुनाव तारिख की घोषणा के बाद तमाम नेताओं ने बयान जारी किया है।

  • मध्यप्रदेश सहित 5 राज्यों मे आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है।

  • कमलनाथ ने कहा, 3 दिसंबर को मध्यप्रदेश में जनता की सरकार पर विजय मोहर लग जाएगी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में मतदान है। यह दिन लोकतंत्र का हरण करने वालों को सबक सिखाने और सत्य के शासन की पुनर्स्थापना करने का दिन होगा। यह बात मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कही है। 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में चुनाव कराए जाएंगे। चुनाव तारिख की घोषणा के बाद तमाम नेताओं ने बयान जारी किया है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के ट्वीट कर लिखा है कि, मध्यप्रदेश की सम्मानित जनता पिछले कई वर्ष से जिस तारीख का इंतजार कर रही थी आज विधिवत उसकी घोषणा हो गई। 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में मतदान है। यह दिन लोकतंत्र का हरण करने वालों को सबक सिखाने और सत्य के शासन की पुनर्स्थापना करने का दिन होगा।

कमलनाथ ने आगे लिखा, मैं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और मध्यप्रदेश की समस्त जनता से निवेदन करता हूं कि मध्यप्रदेश के विकास को और मध्यप्रदेश के भविष्य को निगाह में रखकर चुनाव की तैयारी करें और सही समय पर सही जगह उंगली रखकर नए मध्यप्रदेश के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करें। 3 दिसंबर को मध्यप्रदेश में जनता की सरकार की विजय पर मोहर लग जाएगी।

बता दें, मध्यप्रदेश मे 17 नवंबर को मतदान होना तय हुआ है। जिसका परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किया जाएगा। मतदान तारीख तय होते ही मध्यप्रदेश सहित 5 राज्यों मे आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। सोमवार से सरकारी कार्य का शिलान्यास व घोषणाओं पर रोक लग जाएगी। ऐसे मे दोनो पार्टियां चुनाव मैदान मे उतरकर जीत की तैयारी मे जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com