Rebellious Attitude of Congress Leader
Rebellious Attitude of Congress LeaderRE-Bhopal

टिकट कटने से नाराज कांग्रेस नेताओं के बगावती तेवर, किसी ने ठोकी निर्दलीय ताल तो कोई नहीं करेगा पार्टी का काम

Rebellious Attitude of Congress Leader: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 230 में से 229 विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है।

हाइलाइट्स :

  • बुरहानपुर विधानसभा में निर्दलीय विधायक को टिकट देने पर विरोध।

  • पीसीसी कार्यालय में जलाया गया दिग्विजय सिंह का पुतला।

  • महू से निकाली गई विधानसभा प्रत्याशी रामकिशोर शुक्ला के विरोध में रैली।

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी सूची आने के बाद नेताओं के बगावती तेवर सामने आ रहे हैं। कुछ नेताओं ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है तो कुछ ने पार्टी का कोई काम न करने की बात कहकर विरोध जताया है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 230 में से 229 विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है।

जानिए कहाँ - कहाँ हुआ विरोध:

  • बुरहानपुर विधानसभा में निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा को कांग्रेस ने टिकट दिया है। उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। वहीं दूसरी ओर कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुरेंद्र सिंह शेरा का पुतला जलाकर विरोध किया है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि, पार्टी ने निर्दलीय विधायक को टिकट देकर, पार्टी के नेताओं की नाराजगी मोल ले ली है।

  • शुजालपुर सीट से कांग्रेस ने रामवीर सिंह सिकरवार को उम्मीदवार बनाया गया है। प्रत्याशी को शराब कारोबारी बताया जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ता रामवीर सिंह सिकरवार को प्रत्याशी बनाए जाने से नाराज से हैं।

  • सेवड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस के वर्तमान विधायक घनश्याम सिंह का विरोध हो रहा है। टिकट के दावेदारों में से एक दामोदर सिंह यादव के समर्थकों ने शुक्रवार को पीसीसी कार्यालय में दिग्विजय सिंह का पुतला जलाया गया और विरोध प्रदर्शन किया गया।

  • महू से विधानसभा प्रत्याशी रामकिशोर शुक्ला के विरोध में रैली निकली गई। कांग्रेस नेता अंतर सिंह दरबार के समर्थकों ने रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि, जो लोग लालच में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए और एक महीने काम किया वे टिकट ले गए।

  • सिवनी मालवा से अजय पटेल को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है। यहाँ से पूर्व विधायक ओमप्रकाश रघुवंशी का टिकट काटने पर उनके समर्थकों में नाराजगी है। कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए कहा कि, हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं। यदि टिकट नहीं बदला, तो कांग्रेस विधानसभा चुनाव में इसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे।

  • बैरसिया से टिकट मांग रहे राम भाई मेहर के समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया है। बता दें कि, बैरसिया से जयश्री हरिकिरण को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com