मध्यप्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक
मध्यप्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठकRE-Bhopal

MP Assembly Election 2023: प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक, CM शिवराज समेत कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

MP BJP Core Committee: मध्यप्रदेश में चुनाव तारीख की घोषणा हो गई है। अब तक भाजपा ने विधानसभा की 136 सीट पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है।

हाइलाइट्स :

  • भारतीय जनता पार्टी द्वारा उम्मीदवारों की 4 सूची जारी की गई है।

  • बैठक में बची हुई सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की चर्चा की जाएगी।

  • 17 नवम्बर को होंगे चुनाव।

भोपाल, मध्यप्रदेश। आगामी विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों पर चर्चा के लिए प्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक गुरुवार को भाजपा कार्यालय में होगी। अब तक भारतीय जनता पार्टी द्वारा उम्मीदवारों की 4 सूची जारी की गई है। 230 विधानसभा सीट में से अभी 94 सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के नाम घोषित होना बाकी है। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। यह बैठक प्रदेश भाजपा कार्यालय में शाम को होगी।

भाजपा के 136 उम्मीदवार घोषित:

मध्यप्रदेश में चुनाव तारीख की घोषणा हो गई है। अब तक भाजपा ने विधानसभा की 136 सीट पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। 94 सीट पर उम्मीदवारों के नाम घोषित होना अभी बाकी है। इस बैठक इन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की चर्चा की जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 57 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बुधनी से टिकट दिया गया है। भाजपा की इस सूची में कई मंत्रियों के नाम शामिल है। गिरीश गौतम वर्तमान विधानसभा स्पीकर देवतालाब से चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी की चौथी सूची में 70 साल की उम्र से ज्यादा के 3 उम्मीदवार हैं। इस सूची में 6 SC और 6 ST सीटों पर उम्मीदवार को टिकट दिया गया हैं। विस्तार से पढ़ें।

मध्यप्रदेश भाजपा कोर कमेटी की बैठक
BJP Candidates List: भाजपा ने जारी की 57 उम्मीदवारों की चौथी सूची, CM शिवराज बुधनी से होंगे प्रत्याशी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com