GAD Order In Case Of Nisha Bangre Resignation
GAD Order In Case Of Nisha Bangre ResignationRE-Bhopal

MP Assembly Election 2023: क्या निशा बांगरे लड़ पाएंगी MP विधानसभा चुनाव, GAD आज लेगा फैसला

GAD Order In Case Of Nisha Bangre Resignation: कांग्रेस द्वारा आमला विधानसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित होना बाकी है। यदि GAD अपना निर्णय दे देता है तो निशा बांगरे ही आमला विधानसभा सीट से प्रत्याशी होंगी।

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस ने अब तक प्रदेश में 229 विधानसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं।

  • निशा बांगरे ने GAD द्वारा निर्णय की प्रति देने के संबंध में पत्र लिखा है।

  • हाई कोर्ट द्वारा जारी आदेश के अनुसार सामान्य प्रशासन विभाग जल्द दे सकता है फैसला।

भोपाल, मध्यप्रदेश। निशा बांगरे के इस्तीफे के संबंध में GAD (General Administration Department) मध्यप्रदेश सोमवार को अपना फैसला दे सकता है। निशा बांगरे कांग्रेस की टिकट पर आमला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहती है। कांग्रेस ने अब तक प्रदेश में 229 विधानसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। कांग्रेस द्वारा आमला विधानसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित होना बाकी है। यदि सोमवार को GAD अपना निर्णय दे देता है तो निशा बांगरे ही आमला विधानसभा सीट से प्रत्याशी होंगी।

निशा बांगरे ने GAD द्वारा निर्णय की प्रति देने के संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है उन्होंने कहा है कि, उच्च न्यायालय द्वारा GAD को इस्तीफे के सम्बन्ध में 23 अक्टूबर को निर्णय देने के लिए आदेशित किया गया था। इसलिए इस निर्णय की प्रति उपलब्ध कराने का कष्ट करें ताकि मैं (निशा बांगरे) मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए अपना नामांकन पत्र जमा कर सकूं।

RE-Bhopal

निशा बांगरे ने पिछले दिनों डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफ़ा दे दिया था। जिसके बाद प्रशासन ने जांच का हवाला देकर इस्तीफ़ा अस्वीकार कर दिया था। इस्तीफा स्वीकार करवाने के लिए निशा बांगरे ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। इस मामले में हाई कोर्ट द्वारा जारी आदेश के अनुसार सामान्य प्रशासन विभाग (GAD) जल्द फैसला दे सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com