MP News: कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल ने की तोड़फोड़
MP News: कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल ने की तोड़फोड़Raj Express

MP: कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल ने की तोड़फोड़, इस घटना के बाद कमलनाथ ने सरकार पर उठाए सवाल

MP News: कमलनाथ ने कहा- जबलपुर में बजरंग दल ने कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ की, इससे भी ज्यादा दुख की बात यह है कि तोड़फोड़ करने वालों को रोकने में पुलिस ने कोई विशेष कार्यवाही नहीं की।

जबलपुर, मध्यप्रदेश। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया था। घोषण पत्र में कांग्रेस ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की भी बात कही है। जिसके बाद बजरंग दल ने विरोध शुरू किया है, ऐसे में बजरंग दल को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। आज प्रदेश के जबलपुर में बजरंग दल ने कांग्रेस ऑफिस में तांडव किया है।

इस घटना के बाद कांग्रेस ने जताई नाराजगी

मिली जानकारी के मुताबिक, जबलपुर मेें कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल ने तोड़फोड़ की है, कांग्रेस कार्यालय में रखे गमले तोड़ दिए गए। इस घटना के बाद कांग्रेस ने नाराजगी जताई वही भाजपा सरकार पर सवाल उठाए है।

कमलनाथ का बयान

इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का बयान सामने आया है, कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- आज जबलपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में घुसकर नारेबाजी और तोड़फोड़ की। इससे भी ज्यादा दुख की बात यह है कि तोड़फोड़ करने वालों को रोकने में पुलिस ने कोई विशेष कार्यवाही नहीं की।

कमलनाथ बोले- मैं मुख्यमंत्री जी से जानना चाहता हूं कि क्या अब उनकी सरकार और भारतीय जनता पार्टी ने सभी लोकतांत्रिक तरीके छोड़ दिए हैं और जनता के बीच पूरी तरह से पैर उखड़ने के बाद कांग्रेस पार्टी के ऊपर सीधा हमला करने का मन बना लिया है। मुख्यमंत्री जी, अगर आपकी लोकतंत्र में जरा भी आस्था है तो तोड़फोड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई करें और यह भी सुनिश्चित करें कि मध्यप्रदेश में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी कहना चाहता हूं कि उन्हें अपने लोकतांत्रिक अधिकारों के लिए शांतिपूर्ण लोकतांत्रिक संघर्ष के लिए तैयार रहना चाहिए।

केके मिश्रा ने बयान देते हुए कहा- कल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री जिन्हें राष्ट्रवादी बता रहे थे,मात्र 24 घंटों के भीतर उन तथाकथित राष्ट्रवादियों ने स्वतः सिद्ध कर दिया कि सुप्रीम कोर्ट और कांग्रेस के विचार उनके बारे में सही थे। सत्य को प्रमाण की आवश्यकता नहीं! वही, राजसभा सांसद विवेक तंखा ने भी ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- बजरंग दल के असामाजिक तत्व ने कांग्रेस पार्टी के सिटी कार्यालय में तोड़फोड़ कर सिद्ध कर दिया की वे , हिंदू धर्म की प्रतिमूर्ति , साहस,सेवा और राम के प्रति निष्ठा के प्रतीक महा बजरंग बलि के भक्त नहीं, यद्यपि ईश्वर के नाम को कलंकित करने वाले अवांछित अपराधी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com