MP Breaking News
MP Breaking NewsSyed Dabeer Hussain- RE

MP live News Update: शिवपुरी में हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

MP live News Update: एमपी के शिवपुरी जिले में तेज रफ्तार कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में 3 की मौत हो गई।

Shivpuri Road Accident: एमपी के शिवपुरी जिले में फिर एक भीषण हादसा हो गया है यहां तेज रफ्तार कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में मां-बेटे और चार साल के बच्चे की मौत हो गई।

छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि, कांग्रेस की सरकार बनने पर पटवारियों का वेतनमान और ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू किया जाएगा। आपको सिर्फ 3 महीने इंतजार करना पड़ेगा सरकार बनते ही इसका आदेश जारी किया जाएगा।

गुना में पेट्रोल से भरा हुआ टैंकर पलटने से आग लग गई। ऐसे में ड्राइवर और क्लीनर ने कूदकर अपनी जान बचाई। वही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई हैं। आग बुझाने की कोशिश की जा रही है।

Guna News
Guna NewsSocial Media

Science Fair at BHEL Bhopal: भोपाल। मध्यप्रदेश काउंसिल ऑफ साइंस टेक्नॉलॉजी और विज्ञान भारती संयुक्त रूप से भोपाल के बीएचईएल में विज्ञान मेला 15 से 18 सितम्बर तक आयोजित करेगी।

Jan Ashirwad Yatra, Morena: केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर एवं प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा मुरैना में जन आशीर्वाद यात्रा में सम्मिलित हो रहे हैं।

Madhya Pradesh Cabinet Decision: केन बेतवा लिंक परियोजना में 22 प्रभावित गाँव के 6 हजार से ज्यादा परिवारों के लिए राहत पैकेज को कैबिनेट की मंजूरी। अतिथि शिक्षकों के मानदेय में हुई बढ़ौतरी

Madhya Pradesh Cabinet Decision: प्रधानमंत्री पोषण शक्ति निर्माण अभियान में रसोइयों के मानदेय में वृद्धि। अब इन्हे दिए जाएंगे 4 हजार रुपए महीना।

Madhya Pradesh Cabinet Decision: पिछले दिनों चिकित्सकों के द्वारा की गई मांगों को कैबिनेट ने दी मंजूरी। डीएसीपी व्यवस्ता होगी लागू।

Madhya Pradesh Cabinet Decision: मुख्यमंत्री चौहान की अध्यक्षता में आज निवास कार्यालय समत्व भवन में कैबिनेट की बैठक राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम्' के गायन के साथ प्रारंभ हुई। बैठक में जनहित से जुड़े कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। अतिथि शिक्षकों के मानदेय में हुई बढ़ौतरी, मोब लॉन्चिंग से जुड़े मुद्दे, मुख्यमंत्री लाड़ली बहना आवास योजना को  कैबिनेट की मंजूरी। 6 नए शासकीय महाविद्यालय को कैबिनेट की मंजूरी, मेधावी विद्यार्थियों जीईई परीक्षा में रैंक क्राइटेरिया मेंज ढील।

Governor Mangubhai Patel in World Book of Records London Chapter: राज्यपाल मंगुभाई पटेल को वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकार्ड्स लंदन चैप्टर द्वारा सम्मानित किया जाएगा। राज्यपाल मंगुभाई पटेल समारोह में सम्मिलित होने के लिए 11 सितंबर को लंदन के लिए प्रस्थान करेंगे। लंदन से प्रवास उपरांत 18 सितंबर को भारत लौटेगें। प्रवास के दौरान राज्यपाल फ्रेड्स ऑफ मध्यप्रदेश के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

सागर। MP में पीएम मोदी के दौरे की तैयारियां जोरों पर है। प्रधानमंत्री की प्रस्तावित बीना सभा की तैयारियों को लेकर आज सागर कलेक्टर और एसपी सभा स्थल का निरीक्षण ट्रैक्टर पर बैठकर किया।

पीएम मोदी के दौरे की तैयारियां जोरों पर
पीएम मोदी के दौरे की तैयारियां जोरों परSocial Media

खरगोन। MP के खरगोन जिले में उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में भीषण आग लगने से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में भीषण आग
उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में भीषण आग Social Media

Madhya Pradesh Accident News: बड़वानी में बड़ा हादसा हुआ। दो बसों की भीषण टक्कर में 10 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

Madhya Pradesh Accident
Madhya Pradesh AccidentRE-Bhopal

Madhya Pradesh Weather Update: मौसम विभाग ने मध्यप्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसमें बड़वानी, इंदौर, देवास, खरगोन जिला शामिल है।

MP Breaking News
MP Weather Update: मध्यप्रदेश के कई जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश

मध्यप्रदेश। 9 सितम्बर को प्रदेश में जिला स्तर पर उपभोक्ता लोक अदालत का आयोजन।

उज्जैन। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और क्रिकेटर शिखर धवन ने किये उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन। आज अक्षय कुमार का जन्मदिन है जिसके चलते वे पूरे परिवार के साथ बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और क्रिकेटर शिखर धवन ने किये उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन
फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और क्रिकेटर शिखर धवन ने किये उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शनRE-Bhopal
MP Breaking News
Ujjain Mahakal: अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

भोपाल, मध्यप्रदेश। शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है। इस बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री हिस्सा लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com