भाजपा का घोषणापत्र 2023
भाजपा का घोषणापत्र 2023Social Media

MP Election 2023: छोटी दीपावली पर जेपी नड्डा जारी करेंगे भाजपा का घोषणापत्र

MP Election 2023: कल भोपाल के मिंटो हॉल में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ दल भाजपा का घोषणापत्र जारी करेंगे।

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में दिवाली के 5 दिन बाद मतदान होगा

  • ऐसे में कल आएगा भाजपा का घोषणा पत्र

  • जेपी नड्डा भाजपा का घोषणापत्र करेंगे जारी

MP Election 2023: प्रदेश में दिवाली के 5 दिन बाद मतदान होगा। एमपी में 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान से पहले सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है ऐसे में कल बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी होने वाला है।

भाजपा का घोषणापत्र शनिवार को जारी करेंगे नड्डा

कल छोटी दीपावली के मौके पर भोपाल के मिंटो हॉल में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का घोषणापत्र जारी करेंगे। प्रदेश भाजपा की ओर से आज यहां जारी की गयी जानकारी के अनुसार भाजपा ने इसे ‘‘संकल्प पत्र’’ नाम दिया है। नड्डा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में 11 नवंबर को दिन में पत्रकारों के समक्ष संकल्प पत्र जारी करेंगे।

बता दें, चुनाव से पहले बीजेपी अपने घोषणा पत्र को जारी कर अपना बड़ा मास्टर स्ट्रोक चलने वाली है। माना जा रहा है कि बीजेपी का यह संकल्प पत्र महिलाओं, किसानों और युवाओं पर खास फोकस रहेगा। इस घोषणा पत्र हर परिवार से एक सदस्य को रोजगार की गारंटी समेत कई बड़े वादे शामिल हो सकते है।

चुनाव में जीत हासिल करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही BJP

बता दें, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है, एमपी में रोजाना नेता के एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं। ऐसे में एमपी में PM मोदी समेत कई नेताओं का धुआंधार दौरा जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com