राहुल गांधी का चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा दावा
राहुल गांधी का चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा दावाRE-Bhopal

MP Election 2023 : राहुल गांधी का दावा - मध्यप्रदेश में कांग्रेस जीतेगी 150 से अधिक सीट

Rahul Gandhi Claim Regarding Election Results : राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्ववीट करते हुए लिखा, कांग्रेस की सरकार - गारंटी वाली जनता की सरकार!

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को है मतदान।

  • बुधवार शाम से लग जाएगा चुनाव प्रचार पर रोक।

  • राहुल गांधी ने गिनाई जनता को कांग्रेस की गारंटी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव के मतदान से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा दावा किया है। राहुल गांधी ने कहा है कि, इस बार कांग्रेस 150 से अधिक सीटों के साथ विजय होगी। इसी के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ये बभी बताया है की कैसे कांग्रेस 150 से अधिक विधानसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी।

गारंटी वाली जनता की सरकार :

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्ववीट करते हुए लिखा है कि, मध्यप्रदेश में 150 से अधिक सीटों के साथ आ रही है कांग्रेस की सरकार - गारंटी वाली जनता की सरकार! गरीबों, किसानों, युवाओं, महिलाओं - हर वर्ग के लिए और बहुत कुछ! ये कांग्रेस का तूफ़ान है - BJP को साफ़ कर देगा!

इसी के साथ राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कांग्रेस की गारंटी भी गिनाई :

  • महिलाओं को ₹1,500/माह

  • किसानों का कर्ज़ माफ

  • गैस सिलेंडर ₹500 का

  • गेहूं पर ₹2600 MSP

  • 100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट हाफ

भाजपा प्रदेश के युवाओं को रोजगार नहीं दे सकती। आपकी टी- शर्ट, मोबाइल, चप्पल सभी में अगर आप देखें तो आपको मेड इन चाइना नजर आएगा। कभी मेड इन मध्यप्रदेश देखा है? नहीं देखा। मैं चाहता हूँ हमारी सरकार आने के बाद कोई युवा बेरोजगार न हो और एक दिन ऐसा आये की चीन के युवाओं के फ़ोन के पीछे लिखा हो मेड इन मध्यप्रदेश। मैं मेड इन चाइना को मेड इन मध्यप्रदेश बनाना चाहता हूँ। यह बात कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नीमच में आयोहित जनसभा के दौरान कही। राहुल गांधी ने टिमरनी में जनसभा और भोपाल में रोड-शो भी किया। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

राहुल गांधी का चुनाव परिणाम को लेकर बड़ा दावा
Rahul Gandhi MP Visit LIVE : मैं चाहता हूँ चीन के लोगों के फोन के पीछे लिखा हो मेड इन मध्यप्रदेश - राहुल गांधी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com