MP News: आज से छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा, दतिया में 9 अगस्त से प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा

Pt. Dhirendra Shastri Katha in Chhindwara from today: दतिया में 9 अगस्त से सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा का आयोजन होगा जिसका समापन 14 अगस्त को होगा।
Pt. Dhirendra Shastri Katha in Chhindwara from today
Pt. Dhirendra Shastri Katha in Chhindwara from todayRE-Bhopal

हाईलाइट्स

  • बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री छिंदवाड़ में आज तीन दिवसीय कथा करेंगे।

  • इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ सहित पूरा नाथ परिवार शामिल होगा।

  • 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे से पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार लगेगा।

  • दतिया में 9 अगस्त से सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा का आयोजन होगा।

  • पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा का समापन 14 अगस्त को होगा।

  • सावन के महीने में पार्थिव शिवलिंग बनाने का काफी महत्व है।

Pt.Dhirendra Shastri Katha in Chhindwara from Today: मध्यप्रदेश के PCC चीफ कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में आज से पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तीन दिवसीय कथा शुरू हो रही है। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ सहित पूरा नाथ परिवार शामिल होगा। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के गढ़ दतिया में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा का आयोजन 9 अगस्त से कराया जाएगा।

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री शनिवार दोपहर करीबन 12:00 बजे वीरेंद्र शास्त्री चार्टर्ड प्लेन से इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पहुंचे थे, जहां उनकी अगवानी करने के लिए सांसद नकुल नाथ और कांग्रेस विधायक पहुंचे थे। वहीं, काफी संख्या में श्रद्धालु भक्तों की भीड़ इमलीखेड़ा हवाई पट्टी से लेकर शहनाई लॉन तक इखट्टा इकट्ठा हुई थी।

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री छिंदवाड़ में आज तीन दिवसीय कथा करेंगे। इस कथा में पूरे प्रदेश के लोगों से शामिल होने के लिए सांसद नकुलनाथ ने अपील की है। सिद्ध सिमरिया धाम में शुक्रवार से शुरू हो रही कथा 7 अगस्त तक आयोजित होगी। 6 अगस्त को दोपहर 12 से 2.30 बजे तक दिव्य दरबार भी लगेगा।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के गढ़ दतिया में 9 अगस्त से सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा का आयोजन होने जा रहा है। इस कथा का समापन 14 अगस्त को होगा। पूरे 6 दिनों तक पार्थिव शिवलिंग का निर्माण होगा। सावन के महीने में पार्थिव शिवलिंग बनाने का काफी महत्व है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com