Income Tax Department Raid
Income Tax Department RaidRE-Bhopal

MP News: सपा नेता आजम खान के करीबी के घर आयकर विभाग का छापा

Income Tax Department Raid: तड़के सुबह आयकर विभाग की टीम 5 से 6 गाड़ियों में पहुँच गई थी। चौधरी मुनव्वर के आवास पर जांच अभी जारी है।

हाइलाइट्स :

  • पूर्व राजयसभा सदस्य चौधरी मुनव्वर का निधन 4 साल पहले हुआ था।

  • कार्रवाई में उत्तरप्रदेश की पुलिस भी शामिल है।

  • पूरी जांच मुहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय से सम्बंधित।

विदिशा, मध्यप्रदेश। आईटी विभाग की टीम ने उत्तरप्रदेश की समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के करीबी रहे पूर्व राज्यसभा सदस्य चौधरी मुनव्वर सलीम के डंडापुरा स्थित आवास पर दबिश दी है। CSP राजेश तिवारी ने इस छापे की पुष्टि की। तड़के सुबह आयकर विभाग की टीम दबिश देने 5 से 6 गाड़ियों में पहुँच गई थी। चौधरी मुनव्वर के आवास पर उनके परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं आयकर विभाग की टीम की जांच अभी जारी है। इस कार्रवाई में उत्तरप्रदेश की पुलिस भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग को सपा नेता आजम खान से सम्बंधित कुछ इनपुट मिली थी जिसके आधार यह कार्रवाई की गई है। छापेमारी के यह कार्रवाई मध्यप्रदेश के अलावा उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद, लखनऊ समेत कई स्थानों में भी की जा रही है। पूर्व राजयसभा सदस्य चौधरी मुनव्वर का निधन हो चुका है। विदिशा के सिरोंज से उन्होंने एक बार लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था। उनके इस आवास पर उनका परिवार रहता है। आयकर विभाग द्वारा आवास पर कुछ घंटों के जांच-पड़ताल की जा रही है। यह पूरी जांच मुहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय से सम्बंधित है जिसकी स्थापना आजम खान के मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट द्वारा साल 2006 में रामपुर में की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com