लोकायुक्त भोपाल
लोकायुक्त भोपालRE-Bhopal

MP News: लोकायुक्त ने मांगी अपेक्स बैंक के तत्कालीन महाप्रबंधक के वेतन की जानकारी

विशेष पुलिस स्थापना लोकायुक्त के उप पुलिस अधीक्षक संजय शुक्ला ने अपेक्स बैंक के प्रबंध संचालक को पत्र लिखकर कहा है कि कटोत्रा के बाद वेतन से प्राप्त शुद्ध आय का विवरण प्रेषित करें।

हाइलाइट्स:

  • आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला ।

  • लोकायुक्त ने साल 2011 में मामला पंजीबद्ध किया था ।

  • आरोपी अपेक्स बैंक के तत्कालीन महाप्रबंधक अमर सिंह यादव।

भोपाल। लोकायुक्त ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले के अपेक्स बैंक के तत्कालीन महाप्रबंधक आरोपी अमर सिंह यादव के वेतन की जानकारी बैंक के प्रबंध संचालक से मांगी है। साल 2011 में उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला पंजीबद्ध किया गया था। प्रकरण की विवेचना के अनुक्रम में बैंक ने आरोपी अमर सिंह को वेतन के रूप में प्राप्त आय के संबंध में 6 सितंबर 2011 को गणना पत्रक के माध्यम से जानकारी भेजी थी।

विशेष पुलिस स्थापना लोकायुक्त के उप पुलिस अधीक्षक संजय शुक्ला ने अपेक्स बैंक के प्रबंध संचालक को पत्र लिखकर कहा है कि आपके द्वारा भेजी गई जानकारी में यह साफ नहीं किया गया है कि उक्त वेतन से प्राप्त आय आरोपी अमर सिंह यादव को प्राप्त सकल आय है अथवा कटौती के बाद मिली शुद्ध आय है। इसलिए विवेचना के लिए सकल आय और शुद्ध आय की स्पष्टता के वास्ते आरोपी की सरकारी सेवा के दौरान प्राप्त आय माह व वर्ष, वेतन से प्राप्त सकल आय, कटोत्रा, कटोत्रा के बाद वेतन से प्राप्त शुद्ध आय का विवरण प्रेषित करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com