MP Weather News
MP Weather NewsSocial Media

MP Weather: अगले चौबीस घंटों के दौरान मध्य प्रदेश के चंबल और ग्वालियर संभाग में बारिश की संभावना

MP Weather News: मौसम बदलने से बारिश का दौर जारी है, ऐसे में फिर मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है।

हाइलाइट्स-

  • एमपी के मौसम में लागतार बदलाव देखने को मिल रहा है

  • मौसम बदलने से बारिश का दौर जारी है,

  • ऐसे में आज फिर कई जिलों में बारिश की संभावना

MP Weather News: एमपी के मौसम में लागतार बदलाव देखने को मिल रहा है, मौसम बदलने से बारिश का दौर जारी है, ऐसे में आज फिर मौसम विभाग ने कई जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है।

चंबल और ग्वालियर संभागों में वर्षा के आसार

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के चंबल और ग्वालियर संभागों में वर्षा के आसार हैं। राज्य के ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों के अलावा प्रदेश के छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, विदिशा, राजगढ़, आगरमालवा, मंदसौर और नीमच जिले में कहीं-कहीं अगले चौबीस घंटों के दौरान हल्की वर्षा की संभावना है।

प्रदेश में बीते दिनों अनेक स्थानों वर्षा के साथ हवाओं के चलते से ठंड का असर रहा, इससे राहत मिली है। मौसम विभाग के वैज्ञानिकों ने बताया है कि प्रदेश के चंबल और ग्वालियर संभाग के जिलों के अनुसार विदिशा, राजगढ़, मंदसौर, नीमच जिलों में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ बिजली गिरने का अनुमान है। शेष स्थानों पर मौसम का मिजाज शुष्क रहेगा। मौसम के मिजाज में विशेष परिवर्तन के आसार नहीं है।

मौसम विभाग के अनुसार-

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के रीवा, शहडोल, जबलपुर और नर्मदापुरम संभागों के जिलों में अधिकतम तापमान काफी बढ़े शेष संभाग के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं हुआ। सबसे अधिक अधिकतम तापमान मंडला में 31.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। राजधानी भोपाल में आज आंशिक रुप से आसमान में बादल छाये रहे। अगले चौबीस घंटों के दौरान भोपाल और इसके आसपास आकाश की स्थिति आंशिक रुप से मेघमय होने के आसार हैं। सुबह के समय हल्का कोहरा की संभावना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com