BJP प्रत्याशी सहित उनके समर्थकों पर हत्या का मामला दर्ज
BJP प्रत्याशी सहित उनके समर्थकों पर हत्या का मामला दर्जSocial Media

BJP प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर हत्या का मामला दर्ज- जानिए पूरा मामला

कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा के शिकायत पर पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर पुलिस ने हत्या मामला दर्ज किया है।

हाइलाइट्स :

  • MP विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच कई जगह पथराव और गोलीबारी की घटनाएं

  • अब भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर हत्या का मामला दर्ज

  • कांग्रेस प्रत्याशी के शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया हत्या मामला

MP Election 2023 : MP विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच कई जगह पथराव और गोलीबारी की घटनाएं सामने आई है। अब खबर मिली है कि, छतरपुर की राजनगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर पुलिस ने हत्या मामला दर्ज किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला:

मिली जानकारी के मुताबिक, छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है, ऐसे में बीच-बचाव करने आए एक युवक की मौत हो गई है। इस मामले में छतरपुर के राजनगर विधानसभा क्षेत्र में अरविंद पटेरिया और उनके 20 समर्थकों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ।

अरविंद पटेरिया और उनके समर्थकों पर कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा के समर्थक सलमान की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने का आरोप है। कांग्रेस प्रत्याशी नाती राजा के शिकायत पर पुलिस ने राजनगर भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर धारा 302, 307, 147, 149 294, 506 का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा-

वही मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला करने और उनके ड्राइवर की हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। “बीजेपी गुंडों की पार्टी है”

बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या का मामला दर्ज
बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या का मामला दर्ज Social Media
बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या का मामला दर्ज
बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या का मामला दर्ज Social Media
बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या का मामला दर्ज
बीजेपी प्रत्याशी पर हत्या का मामला दर्ज Social Media

बता दें, आज सुबह से मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रदेश भर में वोटिंग हुई है इस बीच लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही है। इससे पहले खबर मिली थी कि, छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा क्षेत्र के लवकुश नगर में तनाव की स्थिति देखने को मिली भाजपा नेताओं की कारो में पथराव हुआ, लोगो ने डंडो से कारो को कांच फोड़ दिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com