MY Hospital Doctor Suicide Case
MY Hospital Doctor Suicide CaseRE-Bhopal

HIV मरीज की पिटाई करने वाले निलंबित डॉक्टर की आत्महत्या की कोशिश, जूडा का प्रदर्शन, अस्पताल में पुलिस बल तैनात

MY Hospital Doctor Suicide Case : इलाज के दौरान बड़ी संख्या में जूनियर डॉक्टर एमवाय हॉस्पिटल कॉरिडोर में जमा हुए और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी कर विरोध किया।

हाइलाइट्स :

  • जूनियर डॉक्टर्स ने कमिश्नर के सामने की नारेबाजी।

  • HIV मरीज की पिट्टई के चलते किया गया था डॉक्टर निलंबित।

  • अस्पताल में जारी है डॉक्टर का इलाज।

इंदौर, मध्यप्रदेश। HIV मरीज की पिटाई करने वाले जूनियर डॉक्टर को पिछले दिनों निलंबित कर दिया गया था। निलंबित जूनियर डॉक्टर ने शुक्रवार रात आत्महत्या की कोशिश की। इसके बाद एमवाय हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर्स ने काफी हंगामा किया है। शनिवार को हॉस्पिटल में भारी पुलिस बल तैनात कर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की गई। जूनियर डॉक्टर्स ने कमिश्नर के सामने एमवॉय प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी कर विरोध जताया।

महाराजा यशवंतराव अस्पताल (MY Hospital) परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। जूडा (जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन) के हंगामे और बवाल की मुख्य वजह पिछले दिनों एमवाय अस्पताल में HIV मरीज की पिटाई डॉक्टर ने कर दी थी। पिटाई करने वाले डॉक्टर आकाश कौशल को निलंबित कर दिया गया था। आकाश द्वारा ने इसके बाद खुदकुशी के इरादे से जहर खा लिया। फिलहाल उसका एमवाय अस्पताल में इलाज जारी है।

इलाज के दौरान बड़ी संख्या में जूनियर डॉक्टर एमवाय हॉस्पिटल कॉरिडोर में जमा होकर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी की और विरोध किया। अचानक हॉस्पिटल में नारे बाजी और हंगामे के चलते अस्पताल के मरीज और उनके परिजन घबरा गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com