केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर
केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमरSudha Choubey - RE

श्योपुर में बोले नरेन्द्र सिंह तोमर- सब मिलकर 90 दिन सिर्फ पार्टी के लिए कार्य करें

केन्द्रीय मंत्री व चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर ने आज बुधवार को श्योपुर में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उपस्थित रहे।

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के श्योपुर में चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ।

  • केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया शुभारंभ।

  • श्योपुर में बोले नरेन्द्र सिंह तोमर- सब मिलकर 90 दिन सिर्फ पार्टी के लिए कार्य करें।

श्योपुर, मध्य प्रदेश। श्योपुर का नाम आज देश और दुनिया में लिया जाता है, क्योंकि यहां पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीता परियोजना का शुभारंभ कर ग्वालियर-चंबल ही नहीं प्रदेश के लिए बड़ी सौगात दी थी। पिछली बार आपकी एक गलती से श्योपुर में विपक्षी पार्टी का विधायक बन गया, जिसने आपकी बिलकुल भी चिंता नहीं की। हमेशा आपको अपमानित करने का काम किया। अब ऐसे नेताओं को जवाब देने का समय आ गया है। सिर उठाकर चलना है तो श्योपुर में कमल खिलाना होगा और भाजपा को जिताना होगा। हम सभी को मिलकर 90 दिन सिर्फ पार्टी के लिए समर्पित होकर काम करना होगा। यह बात केन्द्रीय मंत्री व चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर ने बुधवार को श्योपुर में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कही। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उपस्थित रहे।

गरीब कल्याण रिपोर्ट कॉर्ड लेकर जनता के बीच जाएं: नरेन्द्र सिंह तोमर

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि, मैं पिछले 40 वर्षों से श्योपुर आ रहा हूँ। तब ग्वालियर से यहां तक आने जाने के लिए सिर्फ एक ही बस हुआ करती थी। नेरोगेज ट्रेन यात्रा का प्रमुख साधन हुआ करती थी, लेकिन आज श्योपुर का चहुंमुखी विकास हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा करीब कल्याण को लेकर जारी किए गए रिपोर्ट कार्ड को जनता तक पहुंचाने का काम हमें करना है। चुनावी साल है, ऐसे में विपक्षी पार्टियां नकारात्मक बातें फैलाएंगी, इन्हें जवाब देने के लिए हमें रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच जाना होगा। तोमर ने इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकताओं का आभार व्यक्त किया।

डबन इंजन की सरकार में क्षेत्र का हुआ चहुंमुखी विकासः ज्योतिरादित्य सिंधिया

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास और प्रगति के लिए माधव महाराज ने ग्वालियर से रेल लाइन डलवाई और डेम बनवाया। अब भाजपा सरकार उनके कार्यों को आगे बढ़ा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार क्षेत्र में नए कॉलेज, डेम का निर्माण और सड़कों का जाल बिछाकर चहुंओर विकास करवा रही है। क्षेत्र में विकास के लिए केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर सतत् प्रयासरत रहे हैं। उनके कार्यकाल में हर क्षे़त्र में विकास हुआ है।

मौके पर ये लोग रहे उपस्थित:

इस अवसर पर यात्रा प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष विजय राज सिंह चौहान, संभाग प्रभारी विजय दुबे, जिला अध्यक्ष सुरेंद्र जाट, जिला प्रभारी राधेश्याम पारेख, सुरेंद्र शर्मा, दुर्गा लाल, महावीर सिंह सिसोदिया, कैलाश नारायण गुप्ता, दौलतराम सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com