Narottam Mishra Taunt on Congress
Narottam Mishra Taunt on CongressSocial Media

कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान के सेल्समैन 'चचा जान' दिग्विजय हमेशा से विभाजन की राजनीति ही करते आए: गृहमंत्री

Narottam Mishra Taunt on Congress: दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए गृहमंत्री ने कहा- ये हमेशा से विभाजन की राजनीति ही करते आए हैं, उन्हें जाकिर नायक में शांति दूत और भगवा में आतंकवाद नजर आता है।

हाइलाइट्स:

  • MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का सामने आया बड़ा बयान

  • एक बार फिर नरोत्‍तम मि‍श्रा ने कांग्रेस पर हमला बोला

  • गृहमंत्री बोले- दिग्विजय सिंह जी हमेशा से विभाजन की राजनीति ही करते आए

Narottam Mishra Taunt on Congress: रोजाना बयान देते हुए प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस को घेर रहे है आज फिर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए कांग्रेस कोई चुनौती नहीं है।

CM शिवराज की बराबरी कमलनाथ नहीं कर सकते : नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ने भरोसा जताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी। गृहमंत्री ने कहा- कांग्रेस नेता कमलनाथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कभी बराबरी नहीं कर सकते। वे ना तो CM चौहान की तरह रथ यात्राएं कर सकते हैं और ना ही प्रवास कर सकते हैं।

कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा-

कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान के सेल्समैन चचा जान दिग्विजय सिंह जी हमेशा से विभाजन की राजनीति ही करते आए हैं, उन्हें जाकिर नायक में शांति दूत और भगवा में आतंकवाद नजर आता है। कमलनाथ जी पर रॉ के पूर्व अधिकारी जीबीएस सिद्धू जी के लगाए गए गंभीर आरोपों पर कांग्रेस को जवाब देना चाहिए।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, घमंडिया गठबंधन सनातन धर्म, हिंदू और हिंदुत्व को सॉफ्ट टारगेट कर सवाल उठाता है। गठबंधन में शामिल नेताओं की हिम्मत नहीं है कि किसी दूसरे धर्म के ऊपर सवाल उठा दें। साथ ही गृहमंत्री ने कहा- प्रदेश की जनता में कांग्रेस के प्रति जो आक्रोश है, वह कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में साफ दिख रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com