गृहमंत्री का बयान
गृहमंत्री का बयानPriyanka Yadav-RE

भोपाल में गाय माता के साथ कुकृत्य बहुत ही निंदनीय, पूरे मामले में ऐसी कार्रवाई करेंगे जो नजीर बनेगी: गृहमंत्री

MP News: गृहमंत्री ने बयान देते हुए कहा कि, भोपाल में वायरल वीडियो में गाय माता के साथ कुकृत्य बहुत ही निंदनीय है, हनुमान गंज थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ IPC की धारा 377 में केस दर्ज किया गया।

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने एक गाय को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है, गृहमंत्री ने कहा कि, इस पूरे मामले में ऐसी कार्रवाई करेंगे जो नजीर बनेगी।

भोपाल में वायरल वीडियो में गाय माता के साथ कुकृत्य बहुत ही निंदनीय: गृहमंत्री

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, सनातन धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया जाता है। भोपाल में वायरल वीडियो में गाय माता के साथ कुकृत्य बहुत ही निंदनीय है। हनुमान गंज थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ IPC की धारा 377 में केस दर्ज किया गया।

ये घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मंगलवारा थाना पहुंचकर इस प्रकरण पर नाराजगी जताते हुए जमकर नारेबाजी की। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ कुकर्म का केस दर्ज कर लिया, अज्ञात आरोपित की तलाश की जा रही है।

इन मुद्दों पर भी दिया बयान-

आगे नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, इंदौर मामले में किसी को धमकी मिल रही हो पुलिस को बताएं कार्रवाई होगी। वही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, दतिया विकास के नए सोपान गढ़ रहा है, आज दतिया में 168 पुलिसकर्मियों को करीब 42 करोड़ की लागत से बने 10 मंजिला सर्वसुविधायुक्त हाईराइज बिल्डिंग में शासकीय आवास की सौगात मिलने जा रही है।

MP में नेताओं के दौरे पर गृहमंत्री का बयान

गृहमंत्री ने कहा कि, विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगवानी के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता पलक पांवड़े बिछाकर तैयार हैं। प्रधानमंत्री का कल शहडोल आना हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है। प्रधानमंत्री जी रानी दुर्गावती गौरव यात्रा के समापन समारोह को संबोधित करने के साथ-साथ सबका साथ,सबका विकास के भाव को धरातल पर उतारते हुए राष्ट्रीय सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन की शुरुआत करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com