नरोत्तम मिश्रा का बयान
नरोत्तम मिश्रा का बयानSocial Media

जिनकी नफरत है पहचान, कांग्रेस उनसे खुलवा रही है मुहब्बत की दुकान: नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, मध्य प्रदेश। आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कांग्रेस को घेरा, कही ये बात...

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का सामने आया बयान

  • नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कमलनाथ और कांग्रेस पर को घेरा

  • कन्हैया कुमार के दौरे पर नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर हमला

भोपाल, मध्य प्रदेश। आज फिर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बयान सामने आया है। इंदौर में कांग्रेस की आदिवासी महापंचायत को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ और कांग्रेस पर तंज कसा, कही ये बात...

बता दें, एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार शनिवार को भोपाल पहुंचे। आज वे इंदौर में कमलनाथ के साथ आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। ऐसे में गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला बोला। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, जिनकी नफरत है पहचान, कांग्रेस (Congress) उनसे खुलवा रही है मुहब्बत की दुकान।

Amit Shah आज मां अहिल्या की नगरी पधार रहे: गृहमंत्री

वही, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के इंदौर दौरे पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, प्रधानमंत्री के कुशल सारथी एवं असंख्य कार्यकर्ताओं के प्रणेता Amit Shah आज मां अहिल्या की नगरी पधार रहे हैं, इंदौर का एक-एक भाजपा कार्यकर्ता पलक-पांवड़े बिछाकर उनकी अगवानी के लिए तैयार है।

बता दें, केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह इस महीने में तीसरी बार आज एक बार फिर मध्यप्रदेश प्रवास के तहत इंदौर आएंगे। वे लगभग सात घंटे मध्यप्रदेश में रहेंगे और इस दौरान भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव जाएंगे।  शाह आज यहां बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वे दोपहर डेढ़ बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे जानापाव में भगवान परशुराम की जन्मस्थली में दर्शन एवं पूजन करेंगे। दोपहर 3 बजे शाह इंदौर में मां कनकदेवी मंदिर, आईटीआई के पास आयोजित बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वे शाम 5 बजे स्थानीय होटल मैरियट में बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com