नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी पर साधा निशानाSudha Choubey - RE

नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- इन्हें चुनाव के समय नर्मदा मैया की याद आती है

प्रियंका गांधी वाड्रा आज जबलपुर दौरे पर मध्यप्रदेश आईं हैं, जिसको लेकर नरोत्तम मिश्रा ने उनपर निशाना साधा है। उन्होंने प्रियंका गांधी को ‘चुनावी हिंदू’ कहा है।

भोपाल, मध्य प्रदेश। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। वे विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान का श्रीगणेश करने आई हैं। उन्होंने यहां नर्मदा नदी के तट पर पहुंचकर पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना और आरती की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद थे। वहीं, उनके इस दौरे को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनपर तंज कसते हुए उन्हें 'चुनावी हिंदू' कहा है।

नरोत्तम मिश्रा ने कही यह बात:

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, "प्रियंका गांधी संस्कारधानी पहुंचीं हैं, ये अच्छी बात है लेकिन उन्हें एक बार ये सोचना चाहिए था कि, वो किसके साथ मंच शेयर कर रही हैं। महिलाओं को ‘आइटम’ और ‘टंच माल’ कहने वालों के साथ मंच पर बैठकर वो महिलाओं का अपमान कर रही हैं।"

उन्होंने कहा कि, "प्रियंका गांधी वाड्रा जी चुनावी हिंदू हैं, जिन्हें चुनाव के समय ही मंदिर, गंगा और नर्मदा मैया की याद आती है। प्रदेश की जनता कांग्रेस के इस पाखंड को अच्छी तरह समझती है।"

कमलनाथ को लेकर कही यह बात:

नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कमलनाथ को चुनावी हिन्दू कह डाला। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "कमलनाथ जी भी आजकल सुंदरकांड में जा रहे हैं। मैं यही तो बोल रहा हूँ कि, यह चुनावी हिन्दू हैं।"

उन्होंने कमलनाथ को लेकर कहा कि, "अपने वचन पत्र में किसानों, महिलाओं और नौजवानों को धोखा देने वाली कांग्रेस को Ladli Behna Yojana सौदेबाजी ही लगेगी। प्रदेश में मुख्यमंत्री रहते हुए, कमलनाथ जी ने वल्लभ भवन से सिर्फ सौदेबाजी ही की थी। कमलनाथ जी के शिगूफे में कांग्रेस के कार्यकर्ता नहीं आने वाले हैं।"

दमोह के गंगा जमना स्कूल के मामले पर बोले नरोत्तम मिश्रा:

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान दमोह के गंगा जमना स्कूल के मामले को लेकर कहा कि, "दमोह के गंगा जमना स्कूल के मामले की जांच सही दिशा में चल रही है। इस तरह की फिरकापरस्त ताकतों और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई तो होती ही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com