Navratri 2023
Navratri 2023Social Media

Navratri 2023: माँ आदिशक्ति की उपासना के महापर्व शारदीय नवरात्र पर नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Navratri 2023: आज से नौ दिवसीय पर्व नवरात्रि शुरू हो गया है, इस पावन पर्व पर मध्यप्रदेश के कई नेताओं ने सभी को नवरात्रि की बधाई दी है।

हाइलाइट्स :

  • आज से नौ दिवसीय पर्व नवरात्रि (Navratri 2023) शुरू हो गया

  • इस पावन पर्व पर मध्यप्रदेश के कई नेताओं ने सभी को नवरात्रि की बधाई दी

  • सीएम ने कहा- शारदीय नवरात्र पर आप सभी को अनंत शुभकामनाएं

Navratri 2023: आज से नौ दिवसीय पर्व नवरात्रि शुरू हो गया है। शारदीय नवरात्रि यानि देवी मां की उपासना का महापर्व हिंदू धर्म में इस पर्व को विशेष महत्व दिया गया है। इस साल शारदीय नवरात्रि 15 अक्टूबर 2023 से शुरू हैं, 9 दिनों तक चलने वाले इस त्योहार में भक्त मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा धूमधाम से करते हैं। इस पावन पर्व पर मध्यप्रदेश के कई नेताओं ने सभी को नवरात्रि की बधाई दी है।

शारदीय नवरात्र के शुभ अवसर पर सीएम ने दी सभी को बधाई

शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- "या देवी सर्व भूतेषु,शक्तिरूपेण संस्थिता, नमस्तस्यै,नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः॥" माँ आदिशक्ति की उपासना के महापर्व शारदीय नवरात्र पर आप सभी को अनंत शुभकामनाएं! मैया की कृपा से हर घर-आँगन में सुख,समृद्धि,खुशहाली आये और प्रेम, सौहार्द के मधुर प्रकाश से हर जीवन आलोकित होता रहे,यही प्रार्थना करता हूँ। ॥जय माँ अम्बे॥

नवरात्रि के पावन पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।
BJP

'शारदीय नवरात्रि' की सभी देश-प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं: मंत्री सारंग

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- ॐ देवी शैलपुत्र्यै नमः शक्ति एवं विजय के प्रतीक पावन पर्व 'शारदीय नवरात्रि' की सभी देश-प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। माँ शैलपुत्री हम सभी के जीवन में सुख-समृद्धि तथा खुशहाली लाएं, यही उनके श्रीचरणों में प्रार्थना है।

नवरात्र के प्रथम दिवस "माँ शैलपुत्री" की असीम कृपा आप सभी पर बनी रहे।

वीडी शर्मा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com