Protest: Nisha Bangre के फटे कपड़े
Protest: Nisha Bangre के फटे कपड़ेSocial Media

भोपाल में प्रदर्शन के दौरान Nisha Bangre के फटे कपड़े, कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने पुलिस पर लगाया आरोप

Nisha Bangre Protest : आज डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने भोपाल में प्रदर्शन किया, इस दौरान निशा बांगरे कपड़े फट गए।

हाइलाइट्स :

  • आज डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे बैतूल से पदयात्रा करते हुए भोपाल पहुंची

  • बोर्ड ऑफिस चौराहे पर निशा ने अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

  • भोपाल में प्रदर्शन के दौरान डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के कपड़े फटे

Nisha Bangre Protest : डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे इस्तीफा स्वीकार करने की मांग को लेकर सड़क पर उतरी है, ऐसे में लगातार प्रदर्शन कर रही है। सोमवार को कलेक्टर निशा बांगरे ने भोपाल में प्रदर्शन किया, इस दौरान निशा बांगरे कपड़े फट गए।

निशा बगरे की पैदल यात्रा पहुंची भोपाल

मिली जानकारी के मुताबिक, डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे बैतूल से पदयात्रा करते हुए भोपाल पहुंचीं हैं। भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर निशा ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा, 'मुझे सर्वधर्म प्रार्थना करने से रोका गया।

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने भोपाल में प्रदर्शन किया, प्रदर्शन के दौरान डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के कपड़े फट गए। इस प्रदर्शन में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, भोपाल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोनू सक्सेना भी शामिल हुए। पुलिस ने दोनों को भी हिरासत में लिया है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

वही, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोनू सक्सेना ने पुलिस पर निशा बांगरे के कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है। बता दें, निशा तीन महीने पहले अपने पद से इस्तीफा दे चुकी हैं, लेकिन शासन ने उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है।

निशा बांगरे, डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा दें दिया था लेकिन उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। निशा बांगरे आमला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं। इस्तीफा स्वीकार किये जाने की मांग को लेकर अब निशा बांगरे सड़क पर उतर आई। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

Protest: Nisha Bangre के फटे कपड़े
इस्तीफा स्वीकार करने की मांग को लेकर सड़क पर उतरी निशा बांगरे, बैतूल कलेक्ट्रेट के सामने किया प्रदर्शन

वीडियो भी देखें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com