निशा बांगरे की बढ़ीं उम्मीदें, कांग्रेस की लेंगी सदस्यता, अमला विधानसभा सीट पर प्रत्याशी बदलने की चर्चा

Nisha Bangre : इसके पूर्व निशा बांगरे ने कांग्रेस द्वारा आमला विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किए जाने पर कांग्रेस पर सवाल खड़े किये थे।
Nisha Bangre Case Update
Nisha Bangre Case UpdateRE-Bhopal

हाइलाइट्स :

  • छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर पहुंची निशा बांगरे।

  • अब तक कांग्रेस 7 विधानसभा सीट पर बदल चुकी है उम्मीदवार।

  • आमला विधानसभा सीट पर उम्मीदवार बदलने की संभावना।

  • कांग्रेस की सदस्यता लेंगी निशा बांगरे।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व SDM निशा बांगरे गुरुवार को छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर उनसे मिलने पहुंची हैं। बुधवार को भी कमलनाथ से निशा बांगरे की मुलकात हुई थी, जिसके बाद आमला विधानसभा सीट से टिकट के लिए निशा बांगरे की उम्मीदें बढ़ती नजर आ रहीं हैं। जानकारी के अनुसार निशा बांगरे गुरुवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता लेंगी। कांग्रेस आमला से अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। अब निशा बांगरे के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद सम्भावना है कि, कांग्रेस अपना उम्मीदवार बदल ले।

छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के आवास पर पहुंची निशा बांगरे ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, 'मुझसे कहा गया था कि, वे मेरे इस्तीफे का इंतजार करेंगे। अब जब मैंने इस्तीफा दे दिया है, तो मैं यहां कमलनाथ से बात करने आई हूं कि वह क्या चाहते हैं। मैं शाम को उनसे मिली और उन्होंने मुझे बताया कि, वह दिल्ली और भोपाल में लोगों से बात करेंगे इसलिए, मैं एक बार फिर यहां आई हूं। उम्मीद पर तो दुनिया कायम है।

इसके पूर्व निशा बांगरे ने कांग्रेस द्वारा आमला विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किए जाने पर कांग्रेस पर सवाल खड़े किये थे। उन्होंने पुछा था कि, कांग्रेस बताए कि मेरे संघर्ष में भाजपा को दलित और महिला विरोधी ठहराने वाली खुद दलितों और महिलाओं की कितनी पक्षधर है? कांग्रेस ने पिछले दिनों मनोज मानवे को आमला सीट से प्रत्याशी घोषित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com