BJP Candidate Surendra Patwa Nomination Form
BJP Candidate Surendra Patwa Nomination FormRE-Bhopal

भोजपुर से BJP प्रत्याशी सुरेंद्र पटवा का नामांकन फॉर्म होल्ड, चुनाव आयोग बुधवार को जांच के बाद करेगा निर्णय

BJP Candidate Surendra Patwa Nomination Form : सुरेंद्र पटवा के फॉर्म पर बुधवार को अंतिम मुहर लगेगी। बुधवार को 11 बजे चुनाव आयोग के विशेषज्ञों की टीम की राय के बाद फैसला लिया जायेगा।

हाइलाइट्स :

  • चुनाव आयोग करेगा मामले की जांच।

  • सुरेंद्र पटवा के बेटे तन्मय पटवा का नामांकन फॉर्म भी निरस्त।

  • भोजपुर विधानसभा से वर्तमान में विधायक हैं सुरेंद्र पटवा।

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भोजपुर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुरेंद्र पटवा का नामांकन फॉर्म होल्ड किया गया है। नामांकन फॉर्म में अलग-अलग जानकारी देने के कारण सुरेंद्र पटवा का फॉर्म होल्ड किया गया है। चुनाव आयोग जांच के बाद बुधवार को अपना फैसला देगा।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व: सुंदरलाल पटवा के भतीजे सुरेंद्र पटवा भोजपुर विधानसभा से वर्तमान में विधायक हैं। यह सीट रायसेन जिले में आती है। बता दें कि, सुरेंद्र पटवा को भोजपुर विधानसभा से बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है। सुरेंद्र पटवा के बेटे तन्मय पटवा का नामांकन फॉर्म भी निरस्त कर दिया गया है। सुरेंद्र पटवा का नामांकन पत्र होल्ड किया गया है क्यूंकि, उन्होंने दोनों शपथ पत्रों में अलग - अलग जानकारी दी थी। जिसके चलते उनके फॉर्म को होल्ड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र पटवा के फॉर्म पर बुधवार को अंतिम मुहर लगेगी। बुधवार को 11 बजे चुनाव आयोग के विशेषज्ञों की टीम की राय के बाद फैसला लिया जायेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com