MP में अब पोस्टर पॉलिटिक्स
MP में अब पोस्टर पॉलिटिक्सSocial Media

मध्यप्रदेश में अब पोस्टर पॉलिटिक्स...भोपाल में लगे पोस्टर्स में कांग्रेस अध्यक्ष Kamal Nath को बताया वांटेड

Kamal Nath Wanted Poster in Bhopal: राजधानी भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पोस्टर विवादों में, कमलनाथ को वांटेड बताते हुए उनके पोस्टर भोपाल के चौक चौराहों पर लगाए है।

Kamal Nath Wanted Poster in Bhopal: प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव के दिन करीब आ रहें हैं, वैसे-वैसे राजनितिक पार्टियां एक दूसरे पर हमला बोलती नजर आ रही है। इसी बीच अब मध्यप्रदेश में पोस्टरों का दौर शुरू हो गया है, राजधानी भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पोस्टर विवादों में है।

भोपाल में लगे कमलनाथ के वांटेड पोस्टर

भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को वांटेड बताते हुए उनके पोस्टर भोपाल के चौक चौराहों पर लगाए है। इतना ही नहीं कई पोस्टर में तो क्यूआर कोड भी लगे है जिसपर लिखा है कि इसे स्कैन कर आप 15 महीने के घोटाले देख सकते है। मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी भोपाल के मनीषा मार्केट में किसी शरारती तत्वों ने कमलनाथ के पोस्टर लगाएं है।

इसे लेकर सियासत भी शुरू-

इन पोस्टर ने एक बार फिर कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है। उधर कांग्रेस ने बीजेपी पर पोस्टर चिपकाने का आरोप लगाया है। इसे लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इसे बीजेपी की चाल बताया है, मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का बयान सामने आया है। जिसमें कांग्रेस ने पोस्टर के लिए बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स को जिम्मेदार ठहराया है। केके मिश्रा का कहना- बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की हरकत कर रही है।

वही, पीयूष बबेले ने ट्वीट कर लिखा- कमलनाथ जी के आपत्तिजनक पोस्टर लगवाकर भाजपा ने दिखा दिया है कि वह राजनीति के कितने भी निचले स्तर पर जा सकती है। जिस व्यक्ति ने पिछले 44 साल से अपने खून पसीने से मध्यप्रदेश की माटी की सेवा की है और रात दिन प्रदेश के नव निर्माण के लिए तपस्या की है, उसकी छवि बिगाड़ने की कोशिश मध्य प्रदेश की अस्मिता पर हमला है। यह मध्यप्रदेश का अपमान है। यह प्रदेश की सेवा का अपमान है। यह स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के लक्ष्य का अपमान है। यह उन करोड़ों लोगों का अपमान है जिनके हृदय में कमलनाथ जी बसते हैं।

साथ ही कहा कि, मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि अपनी ओर से कार्यवाही करते हुए ऐसे पोस्टर लगाने वालों को गिरफ्तार करें और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दें। अगर वे ऐसा करने में विफल होते हैं तो मध्य प्रदेश की जनता के सामने स्पष्ट हो जाएगा यह सब काम उनके इशारे पर हो रहा है।

कमलनाथ के पोस्टर लगाने पर अरुण यादव ने किया पलटवार, बोले- सत्ता जाने का घबराहट व बौखलाहट साफ नजर आ रही है, मुख्यमंत्री से कठोर कार्यवाही की मांग भी की है, भाजपा द्वारा आदरणीय कमलनाथ जी के आपत्तिजनक पोस्टर लगाना बता रहा है कि भाजपा में घबराहट है, सत्ता जाते हुए दिख रही है तो बौखलाहट में आपत्तिजनक पोस्टर लगवा रहे हैं मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूँ कि पोस्टर लगाने वालों को तत्काल गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com