OMG 2 पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया विरोध
OMG 2 पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया विरोधRaj Express

OMG 2 Controversy: OMG 2 पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया विरोध, कहा- फिल्म के नाम पर भी दिखा रहे...

OMG 2 Controversy: सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा ने कथास्थल से फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, भगवान को फिल्म में भीख मांगते हुए दिखाया है... फिल्म के नाम पर कुछ भी दिखा रहे है।

हाईलाइट्स

  • अक्षय कुमार की फिल्म OMG- 2, 11 अगस्त को रिलीज के बाद भी फिल्म का विरोध जारी है।

  • शिव कथा के दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने व्यास गद्दी से इस फिल्म पर कड़ी आपत्ति जताई।

  • उन्होंने कहा- भगवान शंकर के स्वरूप में हीरो को दुकान से कचौड़ी मांगते दिखाया है, क्या अपने बाप को भीख मांगते दिखा सकते हैं?

OMG 2 Controversy: दतिया, मध्यप्रदेश। अक्षय कुमार की फिल्म OMG- 2, 11 अगस्त को रिलीज हो गई है। इसके बाद भी फिल्म का विरोध लगातार जारी है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के पंडित प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) ने OMG 2 फिल्म पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कथास्थल से फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, भगवान को फिल्म में भीख मांगते हुए दिखाया है... फिल्म के नाम पर कुछ भी दिखा रहे है।

दतिया जिले में प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा आयोजित की जा रही है। उन्होंने शिव कथा के दौरान व्यास गद्दी से इस फिल्म पर कड़ी आपत्ति जताई है। पं. प्रदीप मिश्रा ने कहा कि, इस फिल्म में भगवान शंकर के स्वरूप में हीरो को दुकान से कचौड़ी मांगते दिखाया गया है, फिल्म के नाम पर भी दिखा रहे... क्या ये अपने बाप को भीख मांगते दिखा सकते हैं?फिल्म में भगवान शंकर के स्वरूप में हीरो को दुकान से कचौड़ी मांगते दिखाया गया है, क्या ये अपने बाप को भीख मांगते दिखा सकते हैं।

देवादी देव महादेव को तुम दरवाजे पर भीख मांगते दिख रहे हो, जो हमको पसंद नहीं है। यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने फिल्म की कड़ी निदा की। उन्होंने आगे कि, उनकी कथा के दौरान हनुमान, राम, शंकर, कृष्ण आदि के रूप में व्यास पीठ के सामने भी अगर कोई नाचता है तो वे कैमरेवालों को मना कर देते हैं क्योंकि हमारे भगवान मनोरंजन के लिए नहीं है।

इससे पहले माहाकाल मंदिर के पुजारियों ने भी इस फिल्म पर आपत्ति जताई है। साधु-संतों ने OMG2 का विरोध करते हुए फिल्म मेकर्स पर कार्रवाई की मांग की है। संतों के मुताबिक ऐसी फिल्मों के जरिए सनातन धर्म और सनातन संस्कृति का मजाक उड़ाया जा रहा है। इस फिल्म में महादेव द्वारा दुकान से कचौड़ी खरीदते हुए सीन को लेकर काफी विरोध किया गया।

OMG 2 पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया विरोध
Ujjain News: महाकाल ट्रस्ट ने भेजा OMG-2 की कास्ट को नोटिस, 24 घंटे में अपमान जनक दृश्य हटाए जाने की चेतावनी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com