Gopashtami 2023
Gopashtami 2023Social Media

गोपाष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए CM ने कहा- "इस मंगलकारी पर्व पर गौ-सेवा और इनके संरक्षण का लें संकल्प"

Gopashtami 2023: गोपाष्टमी के शुभ अवसर पर सीएम शिवराज ने कहा कि, गौ-माता के चरणों में प्रणाम और भगवान श्री कृष्ण से जगत कल्याण की प्रार्थना करता हूं।

हाइलाइट्स :

  • आज 20 नवंबर को 'गोपाष्टमी' (Gopashtami)

  • इस दिन गौ माता के साथ बछड़े की भी पूजा की जाती है

  • मध्यप्रदेश के नेताओं ने सभी को दी 'गोपाष्टमी' की शुभकामनाएं

Gopashtami 2023: आज 'गोपाष्टमी' है। गौमाता के पूजन पर्व गोपाष्टमी का सनातन धर्म में बड़ा ही धार्मिक महत्व है। यह दिन पूरी तरह से भगवान कृष्ण की पूजा के लिए समर्पित है। इस पवित्र दिन पर गायों और बछड़ों को सजाया जाता है और उनकी विधि-विधान के साथ पूजा की जाती है। इस मौके पर सीएम शिवराज समेत कई नेताओं ने सभी को 'गोपाष्टमी' की हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

गोपाष्टमी पर सर्वोदेवमयी व सर्वोवेदमयी गौ-माता के चरणों में प्रणाम: CM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा-पावन पर्व गोपाष्टमी के शुभ अवसर पर सर्वोदेवमयी व सर्वोवेदमयी गौ-माता के चरणों में प्रणाम और भगवान श्री कृष्ण से जगत कल्याण की प्रार्थना करता हूं। आइये, इस मंगलकारी पर्व पर गौ-सेवा और इनके संरक्षण का संकल्प लें। इससे हमारी धरा न केवल समृद्ध और संतुलित होगी, अपितु मनुष्य का भी मंगल एवं कल्याण होगा।

गोपाष्टमी
गोपाष्टमी Social Media

आप सभी को गौमाता के पूजन पर्व 'गोपाष्टमी' की हार्दिक शुभकामनाएं।

वीडी शर्मा

राज्य के कृषि मंत्री कमल पटेल ने ट्वीट कर लिखा- गोकुलेश गोविन्द प्रभु, त्रिभुवन के प्रतिपाल।गो-गोवर्धन-हेतु हरि, आपु बने गोपाल॥ सभी देवी-देवताओं को समाहित करने वाली गौमाता की आराधना के पावन पर्व #गोपाष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएँ! वही मंत्री सारंग ने कहा- सनातन संस्कृति की संवाहिका, गोमाता के पूजन दिवस गोपाष्टमी की समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी, कहा- आइए, आज इस पुण्य अवसर पर आस्था व अस्मिता की केंद्र, गोमाता की सेवा और उनके सम्मान व संरक्षण हेतु संकल्पित हों।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com