International Nurses Day 2023
International Nurses Day 2023Priyanka Yadav-RE

International Nurses Day पर नेताओं ने सेवा, करुणा व समर्पण की प्रतिमूर्ति समस्त नर्स बहनों को दी बधाई

International Nurses Day 2023: आज अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस है, ऐसे में मध्यप्रदेश के नेताओं ने ट्वीट कर सभी नर्सों को 'अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस' की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं!

International Nurses Day 2023: आज अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस है। हर साल 12 मई यानि आज के दिन अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस मनाया जाता है। बता दें समर्पित सेवा भावना, अनुशासित कार्यशैली व करुणा के साथ लोगों का जीवन बचाने में महनीय योगदान दे रहीं नर्सों के प्रति सम्मान व्यक्त करने का आज विशेष दिन है। ऐसे में मध्यप्रदेश के नेताओं ने ट्वीट कर सभी नर्सों को 'अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस' की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं!

नर्स बहनों को अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस की आत्‍मीय बधाई: CM

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि, सेवा, करुणा व समर्पण की प्रतिमूर्ति समस्त नर्स बहनों को अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस की आत्‍मीय बधाई। मानव सेवा व चिकित्सा क्षेत्र में आप सभी की प्रतिबद्धता, निष्‍ठा व संकल्‍प का यह समाज सदैव ऋणी रहेगा।

चिकित्सा क्षेत्र में निस्वार्थ भाव से सेवारत समस्त नर्सिंग कर्मियों को अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

मंत्री सारंग

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट:

प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- स्वास्थ्य सेवाओं की मजबूत कड़ी के रूप में हर मुश्किल समय में भी स्वयं की परवाह किये बगैर मरीजों की देखभाल करने वाले नर्सिंग स्टॉफ को अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ, आपकी सेवा, समर्पण, त्याग और निष्ठा समाज के लिए प्रेरणादायक है।

बता दें, नर्स की सेवा भाव को सम्मानित करने और उनके योगदान की सराहना करने के लिए हर साल दुनियाभर में अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस मनाया जाता है। हम सभी जानते हैं कि कोविड-19 महामारी के दौरान दुनिया भर के डॉक्टर्स और नर्स ने लोगों की जान बचाने के लिए किस कदर मेहनत की। इन फ्रंटलाइन वर्कर्स ने अपने जान की परवाह किए बिना दिन-रात एक कर के मेहनत की अपना अद्वितीय योगदान दिया। उनकी कर्तव्य निष्ठा व प्रतिबद्धता अनुकरणीय है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com