Prahlad Singh Patel Statement
Prahlad Singh Patel StatementSocial Media

सूची निकलने के बाद जो भगदड़ मची है वह देख रहा हूं..."कांग्रेस की कोई तैयारी नहीं है": केंद्रीय मंत्री प्रहलाद

Prahlad Singh Patel Statement: कांग्रेस की सूची जारी होने पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद ने कहा- कांग्रेस की सूची में मैं कुछ देखता नहीं हूं लेकिन उनकी सूची निकलने के बाद जो भगदड़ मची है वह देख रहा हूं।

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस की सूची पर भाजपा के नेताओं की लगातार सामने आ रही प्रतिक्रिया

  • अब केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का बड़ा बयान सामने आया है

  • केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि, कांग्रेस की कोई तैयारी नहीं है

Union Minister Prahlad Singh Patel Statement: कांग्रेस की सूची पर भाजपा के नेताओं की लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का बड़ा बयान सामने आया है। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि, कांग्रेस की कोई तैयारी नहीं है।

कांग्रेस की सूची में मैं कुछ देखता नहीं हूं: मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल

कांग्रेस की सूची जारी होने पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Prahlad Singh Patel) ने कहा- कांग्रेस की सूची में मैं कुछ देखता नहीं हूं लेकिन उनकी सूची निकलने के बाद जो भगदड़ मची है वह देख रहा हूं जिसका अंदाजा कांग्रेस और बाकी लोगों को भी था।

इसके साथ ही TMC सांसद महुआ मोइत्रा पर रिश्वतखोरी के आरोप को लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे द्वारा लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखे जाने पर भी केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने बयान दिया है, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा, "आज संसद की बहस का दिन नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि देश के चौथे स्तंभ को इन बातों पर नज़र रखनी चाहिए... मैं जब पहली बार संसद गया था तो अटल जी ने मुझसे कहा था कि हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि हम यहां आकर अपने जनता की बात करें, हम किसी के मोहरे न बनें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com