Pranab Mukherjee Death Anniversary 2023
Pranab Mukherjee Death Anniversary 2023Social Media

राष्ट्रहित हेतु समर्पित प्रणब मुखर्जी का मेधापूर्व व्यक्तित्व सदैव प्रेरित करता रहेगा: मुख्यमंत्री

Pranab Mukherjee Death Anniversary 2023: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारत रत्न से सम्मानित, पूर्व राष्ट्रपति स्व. प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित किये।
  • हाइलाइट्स

  • आज भारत रत्न से सम्मानित, पूर्व राष्ट्रपति स्व. प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि

  • 'भारत रत्न', पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की

  • प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि पर CM चौहान ने ट्वीट कर उन्हें किया याद

Pranab Mukherjee Death Anniversary: आज भारत रत्न से सम्मानित, पूर्व राष्ट्रपति स्व. प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि है। स्व. प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि पर देश उन्हें याद कर नमन कर रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज ने भी ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी को नमन किया है।

स्व. प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ: CM

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- भारत रत्न से सम्मानित, पूर्व राष्ट्रपति स्व. प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय मामलों की गहरी समझ एवं आकर्षक मृदुल व्यवहार से आपने राजनीति में उच्च आदर्शों को प्रतिस्थापित किया। राष्ट्रहित हेतु समर्पित आपका मेधापूर्व व्यक्तित्व सदैव प्रेरित करता रहेगा।

देश के पूर्व राष्ट्रपति 'भारत रत्न' श्रद्धेय प्रणब मुखर्जी जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।

नरोत्तम मिश्रा

प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण नमन: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- भारत के पूर्व राष्ट्रपति एवं भारत रत्न से सम्मानित प्रणब मुखर्जी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण नमन। प्रणब जी ने महत्वपूर्ण संवैधानिक पदों पर रहकर देश के विकास एवं सामाजिक क्षेत्र में अपना अभूतपूर्व योगदान दिया।

पूर्व राष्ट्रपति, 'भारत रत्न' प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि! उन्होंने पूर्ण समर्पण के साथ देश और समाज की सेवा की।

मंत्री सारंग

बता दें कि, 11 दिसंबर 1935 को पश्चिम बंगाल के बीरभूमी में जन्में देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन 31 अगस्त 2020 में हुआ था, उन्होंने दिल्ली के आर्मी रिसर्च ऐंड रेफरल हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली थी। इस मौके पर वरिष्ठ राजनेता, भारतीय राजनीति में कर्मठता, शुचिता एवं समर्पण की प्रतिमूर्ति, 'भारत रत्न', पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को एमपी के कई नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com