बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री
बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीSudha Choubey - RE

फिल्म 'आदिपुरुष' पर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जताई नाराजगी, कही यह बात

हालिया रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसपर बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी इस फिल्म को लेकर नाराजगी जताई है।

राजगढ़, मध्य प्रदेश। हालिया रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ये फिल्म शुरुआत से विवादों से घिरी हुई है। फिल्म में दिखाए गए हनुमान जी के कुछ डायलॉग को लेकर भी काफी विरोध शुरू हो गया, वहीं फिल्म के कई सीन्स पर भी बवाल किया गया। अब इसी क्रम में बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी इस फिल्म को लेकर नाराजगी जताई है।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कही यह बात:

बता दें कि, राजगढ़ जिले में हो रही अपनी कथा में बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेन्द्र शास्त्री श्रोतागढ़ों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने फिल्म 'आदिपुरुष' का जिक्र करते हुए कहा कि, "इस फिल्म को बनाने वाले को तो वीर बजरंगी ही बचाए, अगर हनुमानजी कही होंगे और इस फिल्म को लिखने वाला फंस गया तो फिर सीताराम। उन्होंने कहा कि, हमने पूरी फिल्म तो नहीं देखी है, लेकिन किसी ने बताया कि, इसमें कितने निम्न स्तर के संवाद बोले गए हैं। जिन्होंने लिखा है कि, तेल तेरे बाप का...... वह अगर कहीं फंस गए तो जय-जय सीताराम ही बोलेंगे।"

ऐसी फिल्म बनाने वालों को हनुमान जी सद्बुद्धि दें: धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, "हनुमान जी बोलने में थोड़े कटु हैं, लेकिन इतने भी नहीं। वह बहुत ही ज्ञानी, बुद्धिमान और सौम्य हैं। उन्होंने कहा कि, फिल्म दिमाग पर छाप छोड़ती है। अत: ऐसी फिल्म बनाई जाए, जिससे हमारे संस्कारों की वृद्धि हो, सनातन का संरक्षण हो। मैं बस इतना ही कहूंगा कि ऐसी फिल्म बनाने वालों को हनुमान जी सद्बुद्धि दें।"

उन्होंने कहा कि, 'भारतीय फिल्म हमारे बच्चे बच्चियों के दिमाग पर छाप छोड़ती है, इसलिए भारत में अब ऐसी फिल्में बनाई जाए, जिससे संस्कारों की वृद्धि हो सके। सनातन का संरक्षण हो सके।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com