पन्‍ना की घटना
पन्‍ना की घटनाSocial Media

पन्‍ना की घटना: आदि‍वासी क्लीनर को निर्वस्त्र कर पीटा, मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

मध्यप्रदेश। पन्ना जिले से युवक की बुरी तरह पिटाई का मामला सामने आया है। जिले में आदि‍वासी क्लीनर को निर्वस्त्रकर जमकर पीटा।

हाइलाइट्स

  • पन्ना जिले से सामने आया युवक की बुरी तरह पिटाई का मामला

  • जिले में आदि‍वासी क्लीनर को निर्वस्त्रकर जमकर पीटा

  • इस मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से लगातार बेरहमी से पिटाई करने के मामले सामने आ रहे हैं, अब पन्ना जिले से युवक की बुरी तरह पिटाई का मामला सामने आया है।  जिले में आदि‍वासी क्लीनर को निर्वस्त्रकर जमकर पीटा। इस मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बाकी की तलाश की जा रही है।

बस क्लीनर को निर्वस्त्र कर पीटा

मिली जानकारी के मुताबिक, पन्ना जिले में दबंगों ने एक आदि‍वासी क्लीनर से मारपीट कर दी। दबंगों ने आदि‍वासी क्लीनर को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा। ऐसे में बचाने आई दो सवारियों पर भी डंडों से हमला कर दिया। बस के शीशे तोड़ दिए। बताया जा रहा है कि, क्लीनर से दबंग शराब के लिए रुपए मांग रहे थे।

पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी में कैद

मारपीट की पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में आरोपी मारपीट करते दिख रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि वारदात में शामिल अन्य युवकों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके है, बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से बच्चे के साथ बेरहमी से मार-पीट करने का मामला सामने आया था। बताया जा रहा है कि, बच्चे को होमवर्क न करने की सजा के तौर पर शिक्षक ने प्लास्टिक के पाइप से बड़ी बेरहमी से पीटा था। बच्चे ने जब यह बात घर में बताई तब परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की जिसके बाद पुलिस जांच शुरू कर दी थी।

पन्‍ना की घटना
Gwalior News: होमवर्क नहीं करने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com