गृहमंत्री बोले- कंपनी को धमका रही है कांग्रेस
गृहमंत्री बोले- कंपनी को धमका रही है कांग्रेस Social Media

एमपी में जारी पोस्टर वॉर में PhonePe की एंट्री से गरमाई सियासत: गृहमंत्री बोले- कंपनी को धमका रही है कांग्रेस

MP Politics: गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से बयान देते हुए कहा कि, #PhonePe मामले पर कांग्रेस कंपनी से माफी मांगने की जगह धमका रही है।

MP Politics: एमपी में जारी पोस्टर वॉर में डिजिटल पेमेंट ऐप फोन पे (Phone-pe) भी उतर गया है। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार में फोन पे की एंट्री ने सियासत को और गरमा दिया है। PhonePe मामले पर रोजाना एक के बाद एक ट्वीट सामने आ रहे है।

कंपनी ने कांग्रेस को कानूनी एक्शन की चेतावनी भी दी

बता दें, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में ‘फोन पे’ कंपनी से जुड़े कुछ पोस्टर लगे पाए गए थे, जिनके माध्यम से प्रदेश सरकार पर वार किया गया था। इस मामले में 'फोन पे’ कंपनी ने ट्वीट करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस से कहा था कि, वह इन पोस्टरों को फौरन हटाए क्योंकि इनमें उस कंपनी का नाम दर्ज है। कंपनी ने अपना लोगो इस्तेमाल किए जाने की स्थितियों में वैधानिक कार्रवाई की भी चेतावनी दी।

कंपनी की चेतावनी पर कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए फोन पे से पूछे ये सवाल

कंपनी की चेतावनी पर कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए फोन से कुछ सवाल पूछे हैं और फोन पे के जरिए रिश्वत लेने का आरोप लगाया। इसके साथ ही PhonePe अनइंस्टॉल करने की धमकी दी है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- प्रिय फ़ोन पे टीम

  • आप किस पोस्टर या बैनर की बात कर रहे हैं, कृपया उल्लेखित/स्पष्ट करें, सार्वजनिक करें।

  • क्या फ़ोन पे अपने अधीन ट्रांसफ़र होने वाले पैसों के उपयोग के लिये भी उत्तरदायी है ?

  • क्या आप फ़ोन पे के उपयोग/दुरूपयोग के मामले को भविष्य में मॉनिटर करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आपके ऐप के माध्यम से ट्रांसफ़र किया गया पैसा कभी भी रिश्वत या भ्रष्टाचार के लिये उपयोग नहीं किया जायेगा।

  • क्या आप प्रमाणित करेंगे कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार नहीं है, और यदि है तो उसकी दर क्या है ? आपके ऐप के माध्यम से मध्यप्रदेश में रिश्वत नहीं ली जाती है।

  • क्या आपके किसी पदाधिकारी ने बीजेपी के किसी नेता/सरकार से पिछले 7 दिनों में कोई संवाद नहीं किया है?

  • कृपया स्पष्टता और पारदर्शिता के साथ आयें अन्यथा आपके इस ट्वीट को राजनीति से प्रेरित और एक दल विशेष को लाभ पहुँचाने के उद्देश्य में गिना जायेगा और आपके विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।

कांग्रेस कंपनी से माफी मांगने की जगह धमका रही: डॉ. नरोत्तम मिश्रा

इसपर अब मप्र प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। आज जब मीडिया ने गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से इस पर सवाल किया तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि, #PhonePe मामले पर कांग्रेस कंपनी से माफी मांगने की जगह धमका रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com