PM Modi In BJP Mahakumbh Bhopal
PM Modi In BJP Mahakumbh BhopalRE-Bhopal

BJP Karyakarta Mahakumbh: पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी करेंगे 10 लाख कार्यकर्ताओं को सम्बोधित

BJP Mahakumbh Bhopal: भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के प्रमुख चौराहों पर लगाए पीएम मोदी के साथ भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पोस्टर।

हाइलाइट्स :

  • महाकुम्भ में पीएम मोदी लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे सम्बोधित।

  • चुनाव से पहले पीएम मोदी का आठवाँ दौरा।

  • महाकुंभ में होगा 5 जन आशीर्वाद यात्राओं का समापन।

PM Modi in MP: भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता महाकुम्भ में शामिल होंगे। यह महाकुम्भ जन आशीर्वाद यात्राओं के समापन पर आयोजित किया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता महाकुम्भ भोपाल के जम्बूरी मैदान में दोपहर 12 बजे होगा। प्रधानमंत्री के भोपाल दौरे के कारण शहर में विशेष इंतजाम किये। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शहर के प्रमुख चौराहों पर पीएम मोदी के साथ भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पोस्टर लगाए गए हैं। महाकुम्भ में पीएम मोदी लाखों भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री का एक माह में दूसरा दौरा:

मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक माह में दूसरा दौरा है। इसके पहले पीएम मोदी 14 सितम्बर को सागर जिले के बिना में पेट्रोकेमिकल प्लांट की आधारशिला रखने थे। यदि इस साल देखा जाए तो पीएम मोदी के अब तक मध्यप्रदेश में 7 दौरे हो चुके हैं। चुनाव से पहले यह पीएम मोदी का आठवाँ दौरा होगा।

10 लाख कार्यकर्ता होंगे एकत्रित:

भाजपा के इस कार्यकर्ता महाकुम्भ में 10 लाख कार्यकर्ता एकत्रित होंगे। 25 सितम्बर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्म दिवस भी है। पीएम मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कार्यकर्ताओं को समोधित करेंगे। भाजपा द्वारा निकाली गई 5 जन आशीर्वाद यात्राओं का समापन इसी महाकुंभ में होगा। इन यात्राओं का उद्देश्य चुनाव से पहले भाजपा सरकार द्वारा किये गए कार्यों का प्रचार जनता के बीच करना था। भाजपा शाषित प्रदेशों के मुख्यमंत्री समेत पार्टी के केंद्रीय नेता भी इन यात्राओं में शामिल हुए थे। सोमवार, 25 सितम्बर को इन यात्राओं का समापन हो जायेगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 25 सितम्बर 2023 को भोपाल की प्रस्तावित यात्रा के लिए 3 केबिनेट मंत्री "मिनिस्टर इन वेटिंग" नामित किये गये हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भोपाल विमानतल पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी करेंगे। भोपाल हैलीपेड पर प्रधानमंत्री के आगमन पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भोपाल में होने वाले मुख्य कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग अगवानी करेंगे।

यात्री बसों का आवश्यकतानुसार डायवर्सन इस प्रकार रहेगा -

होशंगाबाद, जबलपुर, छिंदवाड़ा, बेतूल की ओर से आने वाली बसें 11 मील, हबीबगंज नाका होते हुए ISBT की ओर आवागमन कर सकेंगे। ISBT से आगे यात्री बसों का नादरा बस स्टेण्ड की ओर प्रवेष प्रतिबंधित रहेगा।

भारी वाहन डायवर्सन-

भोपाल शहर की ओर आने वाले भारी वाहन भोपाल से नजदिकी सीमा विदिशा, रायसेन, नर्मदापुरम, अष्टा, व्यावरा, बैरसिया से भारी वाहनों का डायवर्सन किया जावेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com