PM Modi MP Visit
PM Modi MP VisitRaj Express

PM Modi MP Visit: कल PM मोदी ग्वालियर में सिंधिया स्कूल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री 21 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आएंगे, जिले के ऐतिहासिक किला स्थित सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

हाइलाइट्स

  • एक बार फिर मध्यप्रदेश आ रहे है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • पीएम मोदी 21अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर रहेंगे

  • सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

PM Modi MP Visit: चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं का मध्य प्रदेश आने का क्रम तेजी से बढ़ गया है ऐसे में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मध्य प्रदेश आ रहे है। प्रधानमंत्री 21 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आएंगे।

सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी

मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी ग्वालियर के ऐतिहासिक किला स्थित सिंधिया स्कूल के 125वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे, साथ ही स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का शिलान्यास भी करेंगे। बता दें, ज्योतरादित्य सिंधिया ने कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रण दिया था। उनके विशेष आग्रह पर प्रधानमंत्री ग्वालियर आ रहे हैं।

PM मोदी के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल-

  • 21 अक्टूबर को PM शाम 4:30 बजे वायुसेना के विमान से ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे

  • शाम 4:55 बजे प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से सिंधिया स्कूल पहुंचेंगे।

  • पांच से 6:30 बजे तक प्रधानमंत्री स्थापना दिवस समारोह में मौजूद रहेंगे।

  • इस दौरान विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

  • कार्यक्रम के बाद पीएम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी दौरे पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मैं प्रधानमंत्री का आभारी हूं उन्होंने हमारे सिंधिया स्कूल की 125वीं वर्षगांठ के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला। हम सौभाग्यशाली हैं कि प्रधानमंत्री आ रहे हैं। पीएम ने देश के शिक्षा क्षेत्र को पूरी तरह से बदल दिया है 30 साल से शिक्षा नीति नहीं बदली थी। उन्होंने इसे सबसे आधुनिक शिक्षा नीति में बदल दिया है, प्रधानमंत्री की सोच और विचारधारा सदैव रही कि भारत का युवा एवं युवती ही भारत को एक विश्वगुरु के रूप में परिवर्तित करेगा, मुझे पूरा विश्वास है कि इस देश का युवा देश के विकास में अपना योगदान देगा।

इसके पहले दो अक्टूबर को ग्वालियर आए थे प्रधानमंत्री

बताते चलें कि, इस महीने पीएम मोदी का यह दूसरा ग्वालियर (Gwalior) दौरा होगा। इसके पहले प्रधानमंत्री बीते दो अक्टूबर को ग्वालियर आए थे। यहां उन्होंने मेला मैदान में सभा को संबोधित कर 16 हजार करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com