PM Modi Chitrakoot visit
PM Modi Chitrakoot visitRE-Bhopal

PM Modi MP Visit : अरविंद मफतलाल की जयंती पर PM मोदी करेंगे जानकीकुंड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का लोकार्पण

PM Modi Chitrakoot Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चित्रकूट में तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से मुलाकात करेंगे।

हाइलाइट्स :

  • प्रधानमंत्री मोदी तुलसीपीठ व सियाराम कुटीर में भी जाएंगे।

  • नेत्र चिकित्सालय जानकीकुंड में पीएम के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन द्वारा तैयारियां की जा रहीं हैं।

  • पीएम मोदी रामभद्राचार्य महाराज के हस्तलिखित ग्रंथ का करेंगे विमोचन।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के संस्थापक स्व. अरविंद भाई मफतलाल की 100 वीं जयंती पर मध्यप्रदेश के चित्रकूट आएंगे। यहाँ पीएम मोदी जानकीकुंड चिकित्सालय परिसर में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का लोकार्पण भी करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी तुलसीपीठ व सियाराम कुटीर में भी जाएंगे। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर जिले में विशेष तैयारियां की जा रही हैं। अरविंद भाई मफतलाल ने चित्रकूट में सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय जानकीकुंठ का शुभारंभ किया था।

सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय जानकीकुंड में पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन द्वारा तैयारियां की जा रहीं हैं। मध्यप्रदेश प्रशासन द्वारा मुख्य मार्ग को भी दुरुस्त किया गया है। प्रधानमंत्री तुलसीपीठ व सियाराम कुटीर भी जाएंगे। इन दोनों जगह भी तैयारियां की गई हैं। प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से रजोला बाईपास से रामघाट तक वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई है। सतना बस स्टैंड व रजोला बाईपास में बेरिकेडिंग लगाई गई है। इसके अलावा खराब सड़क को दुरुस्त करने का कार्य भी पीडब्लूडी के अधिकारियों ने किया है।

सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट
सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्टRE-Bhopal

पीएम मोदी करेंगे हस्तलिखित ग्रंथ का विमोचन :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चित्रकूट में तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से मुलाकात करेंगे। पीठ के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास ने बताया कि, जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज के हस्तलिखित ग्रंथ अष्टाध्यायी का प्रधानमंत्री मोदी के हाथों विमोचन किया जायेगा। इस ग्रंथ को 10 हजार पृष्ठों में लिखा गया है। जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग राज्य विश्वविद्यालय के दिव्यांग छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्रीभारत रत्न राष्ट्रऋषि नाना जी देशमुख को श्रद्धासुमन भी अर्पित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com